Namrata Malla Dance Video: जब भी भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस की बात होती है तो नम्रता मल्ला का नाम जरूर लिया जाता है. उनकी अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं. नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भोजपुरी फिल्मों के कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं. उनके हर गाने को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में एक बार फिर से वो अपने हुस्न का जलवा दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर आ गई हैं. उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम्रता मल्ला ने लचकाई कमरिया


भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को उनके फैंस भोजपुरी इंडस्ट्री की उर्फी जावेद कहते हैं. एक्ट्रेस की बेबाकी और खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं फीकी लगती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का गाना लाल घाघरा रिलीज हुआ था. इस म्यूजिक वीडियो में वो पवन सिंह के साथ गर्दा उड़ाती नजर आ रही हैं. इस बीच नम्रता ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 


 



 


मीका के गाने पर किया डांस


बोल्डनेस क्वीन नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मीका सिंह के गाने पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं. क्लिप में एक्ट्रेस टाइट ड्रेस में हुस्न की बिजलियां गिराती दिखाई दे रही हैं. कुछ ही समय में इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. बताते चलें कि नम्रता मल्ला आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस-पानी-पानी हो जाते है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.