Akshara Singh MMS Leak Reaction: हम आज आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुछ समय पहले अपने काम के लिए नहीं बल्कि किसी दूसरी वजह से सुर्खियों में थीं. ये एक्ट्रेस हेडलाइन्स का हिस्सा थीं क्योंकि तमाम मीडिया रिपोर्ट्स और खबरों के हिसाब से इनका एक एमएमएस लीक (MMS Leak) हो गया था. इस हसीना ने शुरू में तो कुछ नहीं कहा लेकिन कुछ समय बाद इन्होंने एमएमएस लीक वाली खबर पर रिएक्शन दिया, एक वीडियो बनाकर ऑनलाइन शेयर किया और बताया कि इस मामले में वो क्या सोचती हैं और उनका स्टांस क्या है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब लीक हुआ था इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट का MMS! 


अगर आप अब तक नहीं समझ पाए हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां भोजपुरी इंडस्ट्री के नामी चेहरे, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बात हो रही है. अक्षरा सिंह कुछ महीनों पहले इस वजह से चर्चा में थीं क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका एक एमएमएस लीक हो गया था. बता दें कि अक्षरा 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं. 


रोते हुए एक्ट्रेस बनाया था ऐसा वीडियो


कुछ समय तक तो अक्षरा सिंह ने कुछ नहीं कहा था लेकिन कुछ समय बाद, इस हसीना ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वो बहुत रोई थीं. एक्ट्रेस ने इस एमएमएस लीक को 'चीप' बताते हुए यह साफ किया था कि एमएमएस में जो लड़की है, वो कोई और है और वीडियो में अक्षरा नहीं हैं. अक्षरा ने इस सबको 'पब्लिसिटी स्टंट' बुलाते हुए खारिज कर दिया था और बताया था कि उनका ऐसा कोई प्राइवेट वीडियो सामने नहीं आया है. 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.