Kartikeya 2 On OTT: राम सेतु की रिलीज के साथ सोशल मीडिया में नई बहस छिड़ गई है. राम सेतु बेहतर है या जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हुई तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2, जिसके हिंदी डब वर्जन ने भी हिंदी पट्टी में जमकर कमाई की थी. कई लोग राम सेतु को बॉलीवुड सिनेमा के लिए संजीवनी बूटी बता रहे हैं तो कई का मानना है कि कम बजट के बावजूद कार्तिकेय 2 की कहानी में दम था. वह फिल्म अक्षय कुमार के सिनेमा से कहीं बेहतर थी. दिवाली के अगले दिन रिलीज हुई राम सेतु की ओपनिंग 15 करोड़ रुपये से अधिक रही है, जिसे ट्रेड के कई जानकार बॉलीवुड को मिली राहत की तरह देख रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म का कलेक्शन सुधरेगा और हो सकता है कि धीरे-धीरे फिल्म रफ्तार पकड़ ले. इसकी वजह यह है कि फिल्म को राम भक्त पसंद कर रहे हैं और खास तौर पर उत्तर भारत के छोटे सेंटरों में यह दर्शकों को खास तौर पर लुभा सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिनेमाघरों में राम सेतु
राम सेतु को एक दर्शक वर्ग द्वारा पसंद किए जाने के बाद सोशल मीडिया में यह बहस शुरू हो गई है कि क्या फिल्म कार्तिकेय 2 से बेहतर हैॽ एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है कि राम सेतु में अच्छा यह है कि इसमें मेकर्स ने फालतू की लव स्टोरी नहीं डाली और इसमें आना वाला एपी का कैरेक्टर रोचक है. इस फिल्म को आप परिवार और दोस्तों के साथ देख सकते हैं, लेकिन यह कार्तिकेय 2 से बेहतर नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अगर आप एक्शन और एडवेंचर के नजरिये से देखेंगे तो यह कार्तिकेय 2 से कहीं बेहतर फिल्म है. यह जरूर है कि नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस ने ओवर एक्टिंग की है, साथ ही कुछ जगहों पर एडिटिंग खराब है. लेकिन क्लाइमेक्स इंट्रेस्टिंग है. कुल मिला कर सिनेमाघरों के लिहाज से यह एवरेज फिल्म है.


निशाने पर क्रिटिक्स
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दोनों ही फिल्मों को खारिज किया है. उसने कहा है कि राम सेतु औसत फिल्म है. इसकी कहानी रोचक नहीं है और आप पहले से समझ जाते हैं कि आगे क्या होने वाला है. भगवान राम पर फिल्म बनाते हुए एक भी सीन में उन्हें नहीं दिखाया गया. मुझे कार्तिकेय 2 इस फिल्म राम सेतु से ज्यादा बोर लगी थी. इसके लिए थियेटरों में पैसे न खर्च करें, इसके ओटीटी पर आने का इंतजार करें. कुछ लोगों ने बॉलीवुड वर्जेस साउथ की बहस में फिल्म क्रिटिक्स पर निशाना साधते हुए कहा है कि इन लोगों को साउथ की फिल्मों में कुछ अतार्किक नहीं लगता है, जबकि बॉलीवुड राम सेतु जैसी अलग फिल्म बनाने की कोशिश करता है तो ये उसकी आलोचना करते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर