Akshra Singh And Anjali Arora: इस साल एमएमएस लीक की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा है. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक, एमएमएस कांड की खबरें सुर्खियों में रही थीं. ऐसे में अक्षरा सिंह और अंजली अरोड़ा के एमएमएस लीक (MMS Leak) की खबर ने कई लोगों को जोर का झटका जोरों से दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोती दिखी थीं एक्ट्रेस


एमएमएस लीक होने के बाद अक्षरा सिंह को एक वीडियो में फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) लोगों से हाथ जोड़कर उन्हें बदनाम न करने की रिक्वेस्ट कर रही थीं. आपको बता दें कि सच तो ये है कि इस एक्ट्रेस (Akshra Singh) का कोई प्राइवेट वीडियो लीक नहीं हुआ था और ये रोने वाला वीडियो भी लगभग 2 साल पुराना था.


वीडियो को बताया था फेक और एडिटेड


इससे पहले कच्चा बादाम फेम भोजपुरी एक्ट्रेसेज अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का भी एमएमएस लीक हुआ था. इसके बाद अंजलि को लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल भी किया था. हालांकि बाद में उन्होंने भी इस बात को साफ कर दिया था कि ये वीडियो फेक (Fake) और एडिटेड है. आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स की लिस्ट में भी टॉप 10 में शामिल हैं.  


आग की तरह फैल रही थी खबर


एमएमएस लीक की ये खबरें सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रही थीं. इसके बाद दोनों ही एक्ट्रेसेज ने खूब सुर्खियां बटोरीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों ही एक्ट्रेसेज ने लोगों की बातों को नजरअंदाज कर आगे बढ़ने का फैसला किया. एक तरफ जहां लोग (Social Media Users) इन भोजपुरी एक्ट्रेसेज को खरी-खोटी सुनाते दिख रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ इन दोनों के फैंस इन्हें सपोर्ट करते नजर आए.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं