Pranjal Dahiya New Song: सपना चौधरी को तो आज हर कोई जानता है. उन्होंने जो मेहनत की और नाम कमाया उससे हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का ना सिर्फ ओहदा बढ़ा बल्कि आज उसका डंका पूरे देश में बज रहा है. सपना ने और भी कईयों को प्रेरित किया. उन्हीं में से एक हैं प्रांजल दहिया जो आज हरियाणा में खूब नाम कमा रही हैं. सपना की तरह ही प्रांजल भी म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे तो होते ही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा उनके गाने अब लोगों की जुबां पर रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नंगड़ा कै ब्याह दी ने बनाया रिकॉर्ड
अब प्रांजल दहिया का नंगड़ा कै ब्याह दी’ गाना जबरदस्त हिट हो रहा है. इस गाने को 2 महीने पहले रिलीज किया गया था. लेकि देखते ही देखते ये इतना पसंद किया गया और वायरल हुआ कि आज ना सिर्फ इसे 34 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं बल्कि फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम की रील तक में यही गाना छाया हुआ है. हर दूसरी रील इस गाने की आपको जरूर मिल जाएगी. यूं तो प्रांजल दहिया का हर गाना ही काफी पसंद किया जाता है लेकिन इसकी बात ही कुछ और है. 



हरियाणा में हिट है प्रांजल दहिया
वैसे ये कोई पहला गाना नहीं है जो इस तरह हिट हुआ हो. इससे 2 साल पहले उनका 52 गज का दामन ऐसा जबरदस्त हिट हुआ कि उन्होंन सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया था. इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसे मिलियन में नहीं बल्कि बिलियन में व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को अब तक 1.4 बिलियन बार देखा जा चुका है. 



य़ही नहीं उनका जिप्सी गाना तो बॉलीवुड तक में छा गया है. कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर तक उनके इस गाने पर डांस करती नजर आई थीं.



भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं