Ram Charan Net Worth: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) फिल्मों में अदाकारी के साथ-साथ एक्सपेंसिव और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए फेमस हैं. आरआरआर के 'राम' महंगी गाड़ियों, प्राइवेट जेट, आलीशान महल के साथ-साथ कई बेशकीमती चीजों के मालिक हैं. लेकिन आज हम उनकी करोड़ों की कीमत वाली घड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं. एक्टर की घड़ियों की कीमत आपके होश उड़ा सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करोड़ों की घड़ियों के मालिक हैं राम चरण


रिपोर्ट्स के अनुसार, राम चरण (Ram Charan Net Worth) के कलेक्शन में एक नहीं कई घड़ियां शामिल हैं, जिसमें से अधिकतर की कीमत करोड़ों रुपए में है. हाल ही में राम चरण (Ram Charan Expensive Watch) ने राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह जो घड़ी लगाए नजर आ रहे थे उसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जाती है. वहीं राम चरण के पास एक रिचर्ड मिल आरएम 61-01 जोहान ब्लैक घड़ी है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस घड़ी की कीमत 3 करोड़ रुपए मानी जाती है. 



राम चरण (Ram Charan) के घड़ियों की कलेक्शन यहां नहीं खत्म होती है. एक्टर के पास करोड़ों की कीमत वाली घड़ियों के अलावा एक नाइकी लिमिटेड एडिशन ग्रेटफुल डेड एसबी डंक लो शॉर्ट्स भी है. जिसकी कीमत करीब 1.6 लाख रुपए है. 


शादी के 10 साल बाद बनने वाले हैं पिता 


साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Baby) और उनकी पत्नी उपासना (Ram Charan Wife Upasana Pregnant) शादी के करीब 10 साल बाद मां-पापा बनने जा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने घर आने वाली खुशी के बारे में फैंस को बताया था. इस साल रिलीज हुई राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' देश में धमाल मचाने के बाद अब विदेशों में कमाल दिखा रही है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं