Sapna Chaudhary Punjabi Song:  सपना चौधरी अब तक हरियाणवी गानों (Haryanvi Song) पर ही धूम मचाती रही हैं. लेकिन अब वो लेकर आई हैं पंजाबी तड़का वो भी अपने स्टाइल में. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का ‘चढ़ गई चढ़ गई’ रिलीज हुआ है. जिसने अब यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचा दी है. गाना जबरदस्त है और उससे भी ज्यादा जबरदस्त है सपना का अंदाज. सपना की धूम हरियाणा तक ही सीमित नहीं है बल्कि पंजाब, राजस्थान, यूपी, बिहार तक में सपना का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. यही वजह है कि पंजाबी गाने में बड़ी स्टार कास्ट के साथ सपना दिखी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मजेदार है सपना का पंजाबी सॉन्ग
4 नवंबर को पंजाबी मूवी ओए मखना रिलीज होने जा रही है. जिसका एक गाना आज रिलीज किया गया है इस गाने में सपना चौधरी, एमी विर्क के साथ नजर आ रही हैं. धमाकेदार म्यूजिक, लाजवाब लिरिक्स के साथ इस गाने में नेहा कक्कड़ की आवाज खूब जच रही हैं और उस पर सपना के जोरदार ठुमके. अगर अब तक आपने ये गाना नहीं देखा है इसे मिस बिल्कुल भी ना करें. 



ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है लेकिन सपना का रोल सिर्फ गाने तक ही सीमित है या फिर वो फिल्म में एक्टिंग करती भी नजर आएंगी ये फिलहाल जानकारी नहीं है. 


बैक टू बैक रिलीज होंगे तीन गाने
इस हफ्ते सपना चौधरी ने पूरा धमाका करने की तैयारी कर ली है. उनके बैक टू बैक तीन गाने रिलीज होंगे जिनमें से एक आज हो गया है. अब कल यानि 13 अक्टूबर को रिलीज होगा ‘आंख मारे’ सॉन्ग वो भी रेणुका पंवार की आवाज में. जी हां...आप सही समझ रहे हैं ये बॉलीवुड गाने का हरियाणवी रीमिक्स ही है. वहीं 14 अक्टूबर को भी सपना एक और रीमेक सॉन्ग रिलीज करेंगी.