Sapna Choudhary Latest Video: सपना चौधरी का बीते साल रिलीज हुआ पानी छलकै जबरदस्त हिट रहा. इस गाने पर लोग जमकर झूमे और शादी-ब्याह में ये गाना खूब बजा. यही वजह थी कि इस गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और तेरी आंख्या का यो काजल की तरह ही सपना के इस गाने में भी धूम मचा दी. पानी छलकै पर सपना ने खूब परफॉर्म भी किया लेकिन सबसे ज्यादा जबदस्त परफॉर्मेंस सपना ने तब दी जब वो जा पहुंचीं वॉटर पार्क और पानी में इन्जॉय कर रहे लोग भी उनके साथ खूब झूमे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरे सूट में सपना ने मचाया गदर
सपना के इवेंट जगह-जगह होते रहते हैं. कुछ महीने पहले सपना चौधरी वॉटर पार्क में जा पहुंचीं जहां इन्जॉय करने आए लोगों के लिए ये बड़ा सरप्राइज रहा. लोग नहाना छोड़ इस दौरान जमकर इस गाने पर उनके साथ झूमे और खुलकर इन्जॉय किया.   



इस वीडियो को खूब पसंद भी किया गया और हजारों बार इसे देखा भी जा चुका है. 


धोती कुर्ते में कराया फोटोशूट
सपना चौधरी इन दिनों अपने गानों की वजह से ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल को लेकर भी छाई रहती हैं. समय के साथ सपना के लुक में काफी चेंज आया है. हालांकि वो स्टेज पर सूट पहनकर ही परफॉर्म करती हैं लेकिन असल जिंदगी में सपना काफी मॉर्डन हैं. लेकिन इस बार वो धोती कुर्ता पहने दिखी हैं और उनके जबरदस्त फोटोशूट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है. 



सफेद धोती-कुर्ता, सिर पर पगड़ी और हाथ में रिवॉल्वर पकड़कर पोज दे रही सपना का टशन देखते ही बन रहा है. सपना के इस अंदाज को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा- ‘चलो मैडम बताओ कहां कब्जा करना है’ वहीं दूसरे ने लिखा – सुपर नारी शक्ति की मिसाल हैं आप. वहीं एक ने लिखा- आज तो सच में हरियाणवी ताऊ लागो हो जी.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे