Saas Bahu aur Flamingo Release Date: सास बहू और फ्लेमिंगो का इंतजार एक्शन थ्रिलर के दीवाने बेसब्री से काफी समय से कर रहे थे और अब फाइनली ये इंतजार खत्म हो गया है. राजस्थानी पृष्ठभूमि पर बनी इस सीरीज में राजस्थानी कल्चर की झलक खूब देखने को मिलने वाली है लेकिन इसी के साथ उन्हें कुछ ऐसा भी देखने को मिलेगा जो उन्होने सोचा भी नहीं होगा. वैसे इस सीरीज की शूटिंग करना इसके कलाकारों के लिए इतना आसान नहीं था. खतरनाक एक्शन के दौरान इनकी जान पर बन आई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा तलवार की फूटी थी आंख
लेटेस्ट इंटरव्यू में सास बहू और फ्लेमिंगो के कलाकारों ने सीरीज की शूटिंग के दौरान के उन हादसों का जिक्र किया जिससे वो काफी घबरा गए थे. ईशा तलवार की तो आंखों में राजस्थान का रेत ही नहीं बल्कि नमक तक चला गया था. हुआ ये कि एक सीन के दौरान उन्हें हाथ में बंदूक लेकर भागना था जहां ढेर सारी नमक की बोरियां थीं और रेत भी जो उड़कर उनकी आंखों में चला गया. जिससे उनकी आंखों की बुरी हालत हो गई थी. लगभग 3 दिनों तक उन्हें आंखों में पैच लगाना पड़ा था. 



वहीं एक्ट्रेस अंगीरा के तो कपड़ों ने ही एक एक्शन सीन के दौरान आग पकड़ ली थी. मशाल लेकर दौड़ते हुए एक्ट्रेस की स्कर्ट जली जिससे वो बुरी तरह चोटिल होते होते बची थीं. जैसे तैसे तुरंत शूटिंग रोककर उनके कपड़ों में लगी आग को बुझाया गया था. वहीं राधिका मदान भी एक सीन के दौरान काफी देर तक रोप पर लटकी रही थी जिससे उन्हें भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.       


लीड रोल में हैं डिंपल कपाड़िया
इस सीरीज की यूएसपी हैं डिंपल कपाड़िया जो खुद एक लेडी डॉन के किरदार में हैं और अपनी बहुओं से दो कदम आगे भी. ट्रेलर में वो जमकर खून बहाती हुई दिख रही हैं और बंदूक चलाने से पहले सोचने में टाइम वेस्ट नहीं कर रहीं.  


यह भी पढ़ें- Met Gala के लिए परफेक्ट हैं Urfi Javed के ये लुक्स, देखकर आप भी पकड़ लेंगे माथा


 


यह भी पढ़े-Salman Khan को सुल्तान के सेट पर पहनना पड़ा कुछ ऐसा, पड़ गया था रोना, वैनिटी से बाहर निकलना हो गया था मुश्किल