Taapsee Pannu Anurag kashyap trolled: इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुआ. यहां पर  तापसी पन्नू की आने वाली थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा‘ की स्क्रीनिंग हुई. फिल्म को अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है. कार्यक्रम में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी मौजूद रहीं. अनुराग, तापसी और तमन्ना ने इस दौरान दीप प्रज्जवलित किया. अब कार्य़क्रम का वीडियो सामने आने के बाद तापसी और अनुराग ट्रोल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के पेज से शेयर किया गया है. तापसी ने ब्लैक कलर का गाउन पहना था उसके ऊपर उन्होंने मैचिंग श्रग कैरी किया. वहीं तमन्ना ने ब्लैक और ग्रीन गाउन के साथ ग्लव्स पहना था. पहले तापसी दीया जलाती हैं. वह मोमबत्ती तमन्ना को पकड़ाती हैं. तभी वह अपनी सैंडिल उतार देती हैं. उसके बाद अनुराग कश्यप दीया जलाते हैं. वीडियो में तमन्ना सैंडिल उतारती दिखती हैं, जबकि तापसी और अनुराग सैंडिल-जूते पहने हुए दीया जलाते हैं. यही देखकर ट्रोल्स ने उनपर निशाना साधा.  



एक यूजर ने लिखा, असली भारतीय तमन्ना हैं. वहीं एक यूजर ने कहा, यही वजह है कि बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. एक ने लिखा, तमन्ना ने बहुत खूबसूरती से अपनी संस्कृति को दिखाया. एक ने लिखा, तापसी में बहुत घमंड है अनुराग कश्यप की तरह. जानकारी के लिए बता दें कि ‘दोबारा’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर