Shweta Tiwari Dance On Tip Tip Barsa Paani: स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान के शो ‘आपका अपना जाकिर’ इन दिनों काफी चर्चाओं में है. हाल ही में ‘स्त्री 2’ फेम राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर शो में आए थे और उन्होंने काफी मजेदार बातें की थीं. अब शो में रवीना टंडन गेस्ट बनकर आईं. शो के कुछ नए प्रोमो जारी किए गए हैं, जिनमें रवीना शो के येलो काउच पर नजर आ रही हैं. शो के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की. साथ ही ऋत्विक धनजानी और श्वेता तिवारी भी दर्शकों को काफी एंटरटेन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे वीडियो में श्वेता तिवारी रवीना टंडन की साल 1995 में आई फिल्म 'मोहरा' के फेमस हिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस येलो साड़ी में नजर आ रही हैं और शॉवर के नीचे डांस करती नजर आ रही हैं. श्वेता तिवारी का ने शानदार डांस देख रवीना भी दीवानी हो जाती हैं और उनकी खूब तारीफ भी करती नजर आ रही हैं. इसी दौरान रवीना कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसको सुनने के बाद जाकिर खान से लेकर शो में मौजूद ऑडियंस भी ठहाके मारकर हंसने लगती हैं. 



रवीना के फेमस गाने पर श्वेता ने किया डांस 


हाल ही में शो 'आपका अपना जाकिर' के नए एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जहां ऋत्विक, रवीना से बात करते हुए कहते हैं, ‘रवीना मैम के घर पर बारिश के दौरान वो बिना गैस जलाए पकौड़े बना लेती थीं’. इस पर कॉमेडियन ने पूछा, ‘कैसे?’ तो ऋत्विक ने मजाकिया अंदाज में कहते हैं, ‘टिप टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई’. इस पर सभी हंसने लगते हैं. यहां तक कि रवीना भी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं. इसके बाद श्वेता तिवारी येलो साड़ी में इस गाने पर शानदार डांस करती हैं. 


रिलीज होते ही 'आईसी 814: कंधार हाइजैक' के बाटकॉट की उठने लगी मांग, डायरेक्टर को कोस रहे नेटिजेंस; लगा ये आरोप



श्वेता का डांस देख रवीना को हुआ जिंदगी भर का ट्रॉमा..


साथ ही वो रवीना के डांस स्पेट्स को कॉपी करती नजर आती हैं. सभी को उनको डांस बहुत पसंद आता है और रवीना भी श्वेता की तारीफ करती हैं. वीडियो में श्वेता तिवारी पर पानी की बारिश हो रही है और वो पूरी तरह से भीगी हुई नजर आ रही हैं. उनके साथ ऋत्विक भी अक्षय के रोल में डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन सबकी निगाहें सिर्फ श्वेता की अदाओं पर ही थीं. इस डांस को देखकर रवीना कहती हैं, ''टिप टिप बरसा पानी' का ऐसा वर्जन मैंने कभी नहीं देखा. मुझे तो जिंदगी भर का ट्रॉमा हो गया'. उनकी बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं.