Aashram Babita: 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज में बबीता का रोल निभाने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के लटकों झटकों पर फैंस मर मिटते हैं. एक्ट्रेस हाल ही में वकेशन पर गई और वहां से ऐसा वीडियो शेयर किया जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने ऐसा कहर डांस कर रही हैं जिसे देखते ही देखते लोगों को दीवाना बना दिया है. इस वीडियो में त्रिधा कैमरे के सामने अपने बदन को लहराते हुए हद से ज्यादा बोल्ड डांस करती हुई नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्रिधा का किलर लुक
इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकिनी पहने हुई है. इस बिकिनी के ऊपर एक्टर ने ट्रांसपेरेंट ब्लू कलर का कपड़ा लपेटा हुआ है. इसके साथ ही पीले रंग का काफी छोटा हैंडपर्स भी कैरी किया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, इयररिंग्स और बालों को सपाट करके डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं.


 



 


डांस वायरल


इस ब्लू बिकिनी को पहनकर त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) कैमरे के सामने अपने बदन को म्यूजिक की धुन पर इस कदर लहरा रही है कि उनके उस हॉट डांस को देखकर फैंस मचल उठे. त्रिधा का ये किलर डांस मूव्स देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें लगातार बढ़ रही है. वीडियो में बैकग्राउंड में पूल नजर आ रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने जो हैगटैग का इस्तेमाल किया उससे पता चला कि ये नजारा मालदीव का है.


आश्रम में बनीं बबीता
त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) वैसे तो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें 'आश्रम' वेब सीरीज में बबीता का रोल निभाकर मिली. इस सीरियल में बबीता ने बाबा निराला का रोल निभा रहे बॉबी देओल के साथ हद से ज्यादा इंटीमेट और बोल्ड सीन दिए. इस वेब सीरीज के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं. ये तीनों सीजन हिट रहे और तीनों ही सीजन की कहानी और किरदार लोगों को खूब पसंद आया. यहं तक कि इस सीरियल से बबीता भी रातों-रात लाइमलाइट में आ गई. जल्द ही इस वेब सीरीज का चौथा सीजन आने वाला है.