Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: हाल ही में एक नाम खूब सुनाई दिया वो था शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का जो पिछले 14  सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टाइटल रोल प्ले करते आ रहे थे. वो मेहता साहब के रोल में दिख रहे थे और दर्शकों का उन्हें खूब प्यार भी मिल रहा था. लेकिन कुछ महीनों पहले अचानक खबर आई कि शैलेश लोढ़ा ने अब शो को अलविदा कह दिया है और अब वो शो का हिस्सा नहीं हैं. कुछ ही समय में ये खबर कन्फर्म भी हो गई और अब जानकारी मिली है कि इस रोल के लिए नया चेहरा मेकर्स ने तलाश लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्द होगी नए मेहता साहब की एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवी और फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता राज पुरोहित नए मेहता साहब बनने जा रहे हैं. जो बालिका वधू, जब हम तुम, लागी तुझसे लगन जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने ओह माय गॉड जैसी फिल्म में भी काम किया है. वो एक्टिंग की दुनिया का जाना माना नाम हैं. अब वो टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले हैं. हालांकि इसे लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि ये खबर पक्की है और जल्द ही शो में उनकी एंट्री का प्लान भी बना लिया गया है.   



शैलेश लोढा ने क्यों छोड़ा शो
आखिर अभिनेता और कवि शैलेश लोढ़ा ने इस शो को क्यों छोड़ा ये सवाल इस खबर के आने के बाद हर कोई पूछ रहा था. हालांक अभी तक इसकी वजह किसी ने भी क्लियर तो नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अपने नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर असित मोदी संग उनकी अनबन हुई जिसके कारण ही उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया तो नहीं कुछ लोग जेठालाल का किरदार प्ले करने वाले दिलीप जोशी संग शैलेश लोढ़ा के विवाद को इसकी वजह मान रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर