Adil Khan Durrani On Rakhi Sawant: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी काफी लंबे समय से अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी राखी आदिल को लेकर कई तरह के दावे करती हैं तो कभी आदिल उनको लेकर कई दावे करते हैं. फिलहाल, आदिल ने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान के साथ दूसरा निकाह कर लिया है. ऐसे में राखी और आदिल के बीच की ये जंग और तेजी हो चुकी है. दोनों ने एक बार फिर से एक दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में आदिल खान दुर्रानी ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए राखी के सभी आरोपों और दावों पर खुलकर बात की. दरअसल, आदिल के दूसरी शादी करने पर राखी सावंत ने ये दावा किया था कि आदिल ने उनको तलाक नहीं दिया है और शादी कर ली, जिसके बाद आदिल ने भी पलटवार करते हुए कहा, 'उन्होंने खुद 5 शादियां कीं और किसी को तलाक नहीं दिया'. आदिल ने बात करते हुए आगे कहा, 'हमारी शादी हुई थी क्या? बोलने के लिए हजार चीजें बोल सकते हैं, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है'.



5 शादियां की हैं, किसी को तलाक नहीं दिया


आदिल ने आगे कहा, 'मैं एक स्वतंत्र इंसान हूं, मैं एक मुस्लिम हूं. मेरा इस्लाम, मेरा लॉ, मेरा संविधान कहता है कि मैं शादी कर सकता हूं तो मैंने शादी की. और मैं एजुकेटेड हूं, मुझे किसी की सलाह की जरूरत नहीं है. मुझे कानून अच्छी तरह से पता है जब मेरे साथ इंस्टिडेंट हुआ था. मुझे बाई हार्ट हो गया है लॉ, मुझे इसके बारे में सब पता है. मैंने रिसर्च किया है और मेरे पास किताबें हैं. अगर मेरा संविधान ऐसा कहता है तो मैंने कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है. अवैध रूप से उसने 5 शादियां की हैं और किसी को भी तलाक नहीं दिया'.


राजनीति में एंट्री को लेकर क्या बोले रणदीप हुड्डा? कहा- 'फिल्मी करियर छोड़ने का ये सही समय...'



भारत आते ही गिरफ्तार होंगी राखी 


इसके अलावा बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में आदिल खान दुर्रानी ने इस बात का भी खुलासा किया राखी सावंत फरार हैं और जैसे ही वो भारत लौटेंगी वो सलाखों के पीछे होंगी. राखी पर लगाए गए आरोपों के बारे में बात करते हुए आदिल ने कहा, 'बहुत सारी FIR फाइल की है मैंने राखी के खिलाफ. वे दुबई में क्यों है, आपको पता है? क्योंकि उनके ऊपर जो हमने केस किया है उसकी वजह से उनको जमानत नहीं मिल रही है. वे पिछले साढ़े चार महीने से भारत से फरार है. इसलिए वे दुबई में हैं. अगर वे भारत आईं तो अगले 2 घंटे में सलाखों के पीछे होंगी. मजिस्ट्रेट से उनको जमानत नहीं मिल पा रही है, 67 ए का एफआईआर जो हमने किया है मजिस्ट्रेट, सेशन और हाई कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दिया है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन भी किया है लेकिन उसका आवेदन अभी तक दायर नहीं किया गया'.