Rakhi Sawant Husband Controversy: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने उन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है जो उनकी पत्नी ने उनपर लगाए हैं. आदिल रविवार को मीडिया के सामने आए और पैपराजी ने जब उनसे सवाल किए कि क्या उनका एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चल रहा है जैसा कि राखी कह रही हैं तो वो बोले-वो सब पता ही नही क्या है मसला, क्या बोल सकता हूं, राखी कुछ भी कर सकती है, पॉवरफुल है न, अबला नारी पॉवरफुल है. बैक टू पविलियन, मैं हमेशा राखी के साथ हूं, मैं कहा गया था. शाहरुख भाई भी आए थे मुंबई तो कुछ लेकर नहीं आये थे.मैं क्या ही कहूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी ने लगाए थे आरोप


दरअसल, राखी ने पिछले दिनों एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि उनके पति का किसी अन्य महिला से अफेयर चल रहा है. राखी ने कहा था, कहते हो न मीडिया में क्यों आती हो, बात घर पर ही रखो, घर पे रख के मुझे फ्रिज में नहीं जाना है. आदिल ने इस बात पर रियेक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी और कहा था, वो कह रही है कि उसे फ्रिज में नहीं जाना है तो मैं भी बता दूं कि मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना है. एक सेंसिबल व्यक्ति होने के नाते मैं हमेशा उसके साथ खड़ा रहा और उसे अच्छी लाइफस्टाइल दी.


पिछले साल हुई थी शादी
बता दें कि राखी सावंत ने जनवरी में ये दावा किया था कि उन्होंने पिछले साल जुलाई में आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी. दोनों ने गुपचुप तरीके से निकाह किया था. आदिल से निकाह के बाद राखी ने अपना धर्म भी बदलने की बात कही थी और कहा था कि वो मुस्लिम हो चुकी हैं. इतना ही नहीं, राखी ने ये भी कहा था कि उनका शादी के बाद एक मिसकैरिज भी हो चुका है.