Inter Religion Marriage: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने दूसरे धर्म में शादी करके कई लोगों की नीदें उड़ा दी हैं. एक्ट्रेस इस शादी के बाद अपने परिवार के नाम पर लोगों की ट्रोलिंग का निशाना बनीं तो वहीं फैमिली में शादी से नाराजगी की खबर भी खूब वायरल हुई. लेकिन क्या आपको पता है. एक और एक्ट्रेस हैं जो सोनाक्षी की तरह दूसरे धर्म में जल्द शादी कर सकती हैं. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं और ये किससे शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं ये हसीना
दरअसल, ये हसीना कोई और नहीं बल्कि जैस्मिन भसीन हैं. जैस्मिन और अली गोनी (Aly Goni) लंबे अरसे से यानी कि 'बिग बॉस सीजन 14' (Bigg Boss 14) से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद से हाल ही में दिए इंटरव्यू में अली ने ऐसी बात कह दी कि दोनों की जल्द शादी की खबरें आने लगीं.


 



मुस्लिम से शादी करने पर सोनाक्षी सिन्हा की मांग में खटका लोगों को सिंदूर? जानें क्यों किया ऐसा


अली ने शादी पर दिया ये जवाब
अली गोनी ने कुछ वक्त पहले इंस्टेंट बॉलीवुड से बात की. इस दौरान जब अली से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मम्मी बोल रही हैं कि अब शादी कर लो. जैस्मिन शादी के लिए तैयार है. मैं भी तैयार हूं. हो सकता है कि आप जल्दी सुनो कि हम शादी कर रहे हैं. इसके बाद एक्टर से पूछा गया कि क्या वो इस साल शादी करने वाले हैं? जवाब में अली ने शर्माते हुए कहा- शायद कुछ हो सकता है.'


 



लंबे अरसे बाद मुंबई में स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय, पैप्स को देखते ही किया फुली इग्नोर



टीवी शोज में कमाया खूब नाम
अली गोनी जहां 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से पॉपुलर हुए तो वहीं जैस्मिन भसीन 'दिल से दिल तक' और 'नागिन 4' में आकर काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की. खास बात है कि एक्ट्रेस टीवी शोज के साथ पंजाबी फिल्में भी लगातार कर रही हैं. ये दोनों आए दिन कभी सोशल मीडिया पर तो कभी एयरपोर्ट तो कभी रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ दिख जाते हैं. खास बात है कि अली गोनी के भाई अर्सलन गोनी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को डेट कर रहे हैं.