नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) स्टारर शो टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी में हर दिन नए-नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रही है. अब शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसका इंतजार शो के फैंस को कई दिनों से था. जी हां! आने वाले एपिसोड में हम अनुज को अनुपमा की मांग में सिंदूर सजाते हुए देखने वाले हैं. लेकिन ये सीन अपने साथ बड़ा फैमिली ड्रामा लेकर आने वाला है. 


घर में अकेले रह गए काव्या, बा और तोषू


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक हमने 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी में कई ट्विस्ट देखें हैं. हमने एक आम घरेलू महिला के एक बिजनेसवूमन बनने की कहानी को देखा है. लेकिन अब इस शो में हर दिन मैलोड्रामा होता नजर आ रहा है. बीते दिनों हमने देखा कि अनुपमा ने अपना घर छोड़ा तो उसके साथ परिवार के कई लोग भी शाह हाउस से दूर हो गए हैं. बापूजी, किंजल, पाखी, समर और नंदनी सभी अनुपमा का साथ दे रहे हैं. लेकिन काव्या, वनराज, बा और तोषू अब भी अनुपमा भी खुशियों में जहर खोलने का काम कर रहे हैं. वहीं आज शनिवार 'अनुपमा' (Anupama) को हम शो में अब तक का सबसे बड़ा धमाका देखने वाले हैं. 


बा करेगी अनुज से अनुपमा की मांग भरने की जिद 


आज आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और अनुज अपनी दोस्ती को एंजॉय करते हुए दिवाली मना रहे हैं. दोनों के बीच कोई गिला शिकवा नजर नहीं आता. दोनों की ये बॉन्डिंग देखकर समर, बापूजी और गोपी काका खुश हैं. अनुपमा अपने घर की पूजा करने के बाद अनुपमा की डांस अकेडमी में सबके साथ सेलिब्रेशन करेगी. लेकिन उसकी खुशियों को नजर लगाने के लिए बा, काव्या और तोषू भी वहां आ धमकेंगे. इस मौके पर हम देखेंगे कि बा अपनी हथेली पर सिंदूर की डिब्बी रखकर अनुज के आगे करेगी और कहेगी कि वह अपने रिश्ते को एक नाम दे और अनुपमा की मांग भर दे. वहीं अगले एपिसोड की झलकी में यह भी सामने आया कि अनुज ने सिंदूर अपनी चुटकी में भरा और वह अनुपमा की ओर बढ़ता है. 


टूटेगी काव्या-वनराज की जोड़ी 


दूसरी ओर एक नया ट्विस्ट सामने आएगा कि वनराज और काव्या में अब प्यार खत्म होकर दूरियां बढ़ रही हैं. बीते दिनों हमने देखा कि वनराज किसी काम से दिवाली वाले दिन ही बाहर गया है. लेकिन आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज कहीं और नहीं बल्कि त्योहार पर काव्या और परिवार को छोड़कर होटल में अकेला ही बैठा हुआ है. वह अनुपमा के ख्यालों में डूबा हुआ है और उसका दिल जला जा रहा है. ऐसे में आने वाले समय में काव्या और वनराज के रिश्ते पर भी खतरा मंडराता नजर आ रहा है. 


इसे भी पढ़ें : 48 की उम्र में एक्ट्रेस ने बालकनी में दिखाया बैकलेस अवतार, PHOTOS ने मचाया बवाल!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें