गुरुचरण सिंह की डिप्रेशन की खबरों पर ऑन स्क्रीन बेटे का रिएक्शन, बोले- 'मुझे अब भी विश्वास...'
Advertisement
trendingNow12228423

गुरुचरण सिंह की डिप्रेशन की खबरों पर ऑन स्क्रीन बेटे का रिएक्शन, बोले- 'मुझे अब भी विश्वास...'

TMKOC Gurucharan Singh Missing Case: टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी के बेटे जूनियर सोढ़ी का किरदार निभाने वाले समय शाह ने बताया कि गुरुचरण सिंह के साथ आखिरी बार उनकी मुलाकात दिलीप जोशी के बेटे के शादी के रिसेप्शन में हुई थी. 

 

गुरुचरण सिंह के ऑन स्क्रीन बेटे का रिएक्शन आया सामने

TMKOC Gurucharan Singh Missing Case: मशहूर टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह लगभग एक सप्ताह से लापता है. पुलिस ने गुरुचरण सिंह के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया. पुलिस को इस मामले में कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली हैं, जिसमें गुरुचरण सिंह स्पॉट हुए थे. पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एक्टर के ऑन-स्क्रीन बेटे समय शाह ने भी अब गुरुचरण के लापता होने की खबर पर अपना रिएक्श दिया है.

समय शाह (Samay Shah) ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने कुछ महीने पहले गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) से कॉल पर बात की थी. गुरुचरण के डिप्रेशन में होने की खबरों पर रिएक्शन देते हुए समय ने कहा कि 'वह उस तरह के व्यक्ति नहीं हैं.' समय ने शो में गुरुचरण सिंह के किरदार रोशन सिंह सोढ़ी के बेटे जूनियर सोढ़ी की भूमिका निभाई थी. 

इरफान खान के बेटे Babil Khan ने एयरपोर्ट पर की 50 हजार रुपये की मदद, वायरल VIDEO पर हो रही तारीफ

समय शाह ने याद की गुरुचरण सिंह के साथ आखिरी बात
गुरुचरण सिंह के साथ अपनी आखिरी बातचीत को याद करते हुए समय शाह ने कहा, ''चार-पांच महीने पहले उनसे फोन पर बात हुई थी. बातचीत एक घंटे या उससे अधिक समय तक चली थी और वह मुझे मोटिवेट कर रहे थे. हमने सपनों पर बात की. मुझे उनकी बहुत याद आ रही थी, खासकर तब जब हम साथ काम नहीं कर रहे थे और हम पुरानी यादें ताजा कर रहे थे.'' समय शाह ने बताया कि उन्होंने दिलीप जोशी (जेठालाल) के बेटे की शादी के रिसेप्शन में एक-दूसरे को आखिरी बार देखा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Azhar Shaikh (@iamazharshaikh)

Ranbir Kapoor की टीम ने जीता ISL सेमीफाइनल, पत्नी आलिया के साथ लिया विक्ट्री लैप; VIDEO

डिप्रेशन की खबरों पर दिया रिएक्शन
गुरुचरण सिंह की डिप्रेशन की खबरों पर रिएक्ट करते हुए समय शाह ने कहा, ''जब हमने बात की तो वह खुश थे. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि लोग कह रहे हैं कि वह डिप्रेशन में थे. वह उस तरह के इंसान नहीं है, लेकिन आप किसी के बारे में अंदाजा नहीं लगा सकते. जब भी हम बात करते थे, वह बहुत प्यार से बात किया करते थे. उनका स्वास्थ्य ठीक था और वह लगातार मेरा हालचाल लेते थे. मुझे नहीं लगता कि वह डिप्रेशन में थे. हालांकि, हमने कभी उस तरह की बातचीत नहीं की, जैसी वह अपने माता-पिता या दोस्तों के साथ करता थे. मैं उनके लिए बेटे की तरह था.''

Trending news