Rupali Ganguly Viral Video: टीवी के फेमस शो 'अनुपमा' से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अक्सर ही किसी न किसी वजब से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने एक्ट्रेस को मुश्किल में डाल दिया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स एक्ट्रेस की एक हरकत से काफी नाराज नजर आ रहे हैं और पुलिस से उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लोग इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही सवाल उठा रहे हैं कि अक्सर लोगों को ऐसा न करने के लिए समझाने वाली एक्ट्रेस खुद ऐसा कर रही है. दरअसल, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रुपाली गांगुली स्कूटी पर बैठे नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटी पर बैठी रुपाली ने एक ट्रैफिक नियम का उल्लंघन किया है, जिसको लेकर यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक्ट्रेस का वीडियो एक अवॉर्ड शो के दौरान का है. 



बिना हेलमेट स्कूटी की सवारी करती दिंखी रुपाली 


वीडियो में उनको गोल्डन लहंगा पहने देखा जा सकता है. वो काफी जल्दी में शो से भागती हुई आती हैं और अपने मैनेजर के साथ स्कूटी पर बैठकर निकल जाती हैं. हालांकि, उन्होंने स्कूटी चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहना और न ही उनके मैनेजर ने पहना था. इस बात पर लोगों अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लोगों ने ‘अनुपमा’ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें एक्ट्रेस की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आरटीओ मुंबई, बिना हेलमेट वालों के चालान भेजो प्लीज'.


2024 की बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर फिल्म.. एक साइको किलर की सच्ची कहानी, जिस देख नहीं उतरेगा हल्क से पानी; कांप जाएगी रूह



लोग कर रहे सख्त कार्रवाई की मांग


दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई, हेलमेट कौन पहनता है'? तीसरे यूजर ने लिखा, 'क्या इनका चालान नहीं कटेगा'? इस तरह से बेहद सारे कामेंट्स इस वायरल वीडियो पर देखे जा सकते हैं. बता दें, रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री में 24 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है. उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. फिलहाल एक्ट्रेस पिछले 4 साल से फेमस शो 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं. शो का दर्शकों का बेहद प्यार मिलता है. साथ ही इस शो का दर्शकों के ऊपर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है.  


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.