Advertisement
trendingPhotos2441765
photoDetails1hindi

2024 की बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर फिल्म.. एक साइको किलर की सच्ची कहानी, जिस देख नहीं उतरेगा हल्क से पानी; कांप जाएगी रूह

2024 Best Psycho Killer Crime Thriller Movie On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्मस पर हर दिन कोई न कोई नई फिल्म या वेब सीरीज स्ट्रीम होती है. लेकिन आज हम आपको इस साल 2024 की सबसे बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने रिलीज होते ही ओटीटी पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म की कहानी और सीन इतने डरावने है जिन्हें देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इतना ही नहीं, आपको डर का एहसास होगा. खास बात ये है कि इस मूवी ने ओटीटी पर टॉप ट्रेंडिंग फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर जगह बनाई है. 

2024 की बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर फिल्म

1/5
2024 की बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर फिल्म

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई क्राइम-थ्रिलर फिल्में देखने को मिल रही हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी और इस फिल्म का एक-एक सीन देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. इस फिल्म ने रिलीज के बाद ही सबका ध्यान खींचना शुरू कर दिया. खास बात ये है कि इसकी IMDb रेटिंग भी काफी अच्छी है. आप इस बेहतरीन फिल्म का मजा घर बैठे ओटीटी पर उठा सकते हैं. 

हाल ही में रिलीज हुई ये फिल्म

2/5
हाल ही में रिलीज हुई ये फिल्म

हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, उसका नाम 'सेक्टर 36' है, जो 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई है. इस फिल्म की कहानी एक साइको किलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेगुनाह बच्चों से लेकर लड़कियों को अपना शिकार बनाता है. फिल्म में डर और सस्पेंस का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिलता है, जो दर्शकों को पूरी तरह से बांधकर रखता है. किलर की क्रूरता को देखने के बाद दर्शकों को अपने आस-पास रह रहे लोगों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देती है. 

सच्ची कहानी पर आधारित है ये फिल्म

3/5
सच्ची कहानी पर आधारित है ये फिल्म

खास बात ये है कि इस फिल्म की कहानी एक दम सच्ची है. जी हां, ये फिल्म 2006 में हुए निठारी कांड पर आधारित है, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. फिल्म में विक्रांत मैसी ने साइको किलर का किरदार निभा कर सभी को हैरान कर दिया. विक्रांत ने इस किरदार को इतनी गहराई के साथ निभाया कि फिल्म देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाए. फिल्म देखते हुए आपको इस किरदार की खौफनाक सच्चाई महसूस होती है, जो काफी डिस्टर्बिंग है.

एक-एक सीन देख कांप जाएगी रूह

4/5
एक-एक सीन देख कांप जाएगी रूह

फिल्म का एक-एक सीन देख आपकी रूह कांप जाती है. इस फिल्म ने दर्शकों के अंदर खौफ और रोमांच की लहर पैदा कर देती है. कैसे किलर बेगुनाह बच्चों से लेकर लड़कियों की बेरहमी से हत्या करता है और फिल्म उनके शरीर के टुकड़े करता है, जिनमें से कुछ को वो खा जाता है और कुछ के ऑर्गन बेचने का काम करता है. शरीर के बचे हुए हिस्से को पॉलीथिन कवर में भरकर अपनी कोठी के पीछे वाले नाले में बहा देता है. हर एक सीन ऐसा लगता है जैसे सामने घट रहा है. 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें

5/5
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें

आदित्य निंबालकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा दीपक डोबरियाल और दर्शन जरीवाला जैसे सितारे नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपने दमदार किरदारों से फिल्म में अलग रंग भर दिया. अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा और देखना चाहते हैं तो आप इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस समय ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है. साथ ही फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़