Anupamaa Serial New Twist: अनुपमा सीरियल में 5 साल के लीप के बाद अनु, अमेरिका पहुंच जाती है. जहां उसे अनुज और छोटी के हालातों के बारे में कुछ नहीं पता होता है. तभी अनुपमा की जिंदगी में एक शख्स आता है जो अनु को सिर्फ नौकरी ही नहीं बल्कि रहने की भी जगह देता है. लेकिन यह शख्स कौन है और क्यों कहानी अब इसके इर्द-गिर्द भी चलने लगी है, ऐसा सवाल अनुपमा सीरियल के दर्शकों के मन में उठना लाजिमी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज से निकलेगा विक्रम का कनेक्शन!


एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा सीरियल की कहानी में विक्रम की एंट्री अनु-अनुज को मिलाने के लिए हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि अनुपमा का बॉस यानी विक्रम, अनुज का बायोलॉजिकल पिता है. विक्रम का किरदार सिर्फ अनुज के पिता तक नहीं सीमित होने वाला बल्कि विक्रम ही वह शख्स होगा जो अनुपमा और अनुज को एक बार फिर साथ करेगा. 


आद्या बनेगी मम्मी-पापा के बीच की दीवार!


अनुपमा सीरियल में फिलहाल देखने को मिल रहा है कि अनु से तलाक लेने के बाद अनुज और छोटी अमेरिका आ गए हैं. वहीं अनुज की जिंदगी में श्रुति नाम की लड़की ने एंट्री ले ली है. अनुज और श्रुति सगाई भी कर चुके हैं, लेकिन अभी भी अनुज का दिल अनुपमा के लिए ही धड़कता है. वहीं अनुज की बेटी छोटी जो अमेरिका आने के बाद अपना नाम आद्या रख चुकी है, वह अपनी मां अनुपमा से नफरत करती है. 


अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में देखने को मिलता है कि आद्या को अनु के अमेरिका आने के बारे में पता लग गया है और वह कसम खाती है कि वह अपनी और अनुज की जिंदगी में अनुपमा को कभी लौटने नहीं देगी. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे आद्या की नफरत खत्म होती है और कैसे अनुज-अनुपमा फिर साथ होते हैं.