KBC 16: कंटेस्टेंट ने पूछा- 'पत्नी के साथ कितना वक्त बिताते हैं'? सवाल सुन बिग भी रह गए हैरान; बोले- 'बहुत तकलीफ होती है...'
Advertisement
trendingNow12423288

KBC 16: कंटेस्टेंट ने पूछा- 'पत्नी के साथ कितना वक्त बिताते हैं'? सवाल सुन बिग भी रह गए हैरान; बोले- 'बहुत तकलीफ होती है...'

Kaun Banega Crorepati 16: 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के हालिया एपिसोड में एक मजेदार वाकया हुआ जब एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि वो अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ कितना वक्त बिताते हैं? इस सवाल को सुनने के बाद बिग बी अपनी हंसी रोक नहीं पाए और जोर-जोर से हंसने लगे. साथ ही उन्होंने इस काफी मजेदार जवाब भी किया.

Kaun Banega Crorepati 16

Kaun Banega Crorepati 16: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शो के हालिया एपिसोड में एक बड़ा मजेदार वाकया हुआ, जहां अमिताभ बच्चन के साथ-साथ शो में मौजूद ऑडियंस भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते और ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. दरअसल, शो के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट सुमित्रा दिनेश हॉट सीट पर बैठीं जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन से मजाक में जया बच्चन को लेकर एक बेहद मजेदार सवाल किया, जिसका जवाब भी मजेदार ही मिला. 

सुमित्रा दिनेश ने बिग बी से पूछा, 'क्या जया बच्चन भी इस बात की शिकायत करती हैं कि वो घर पर उनके साथ समय नहीं बिताते, क्योंकि वह लगातार केबीसी की शूटिंग में बिजी रहते हैं'? इस पर अमिताभ ने हंसते हुए कहते हैं, 'अरे, ये पर्सनल सवाल लोग यहां आकर क्यों पूछते हैं. इससे तो हमें बड़ी दिक्कत हो जाती है'. इसी बीच सुपरस्टार ने उस दौर को याद करते हैं जब वे एक ही समय में 3 फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे. इसी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं मिल पा रहा था. 

कंटेस्टेंट के सवाल का मिला कुछ ऐसा जवाब

उन्होंने बताया, 'कई साल गुजर गए और हम फिल्म इंडस्ट्री में आ गए. यहां काम करना शुरू किया. हमारा काम तीन-तीन शिफ्ट में चलता था. सुबह 7 से दोपहर 2 बजे तक एक फिल्म की शूटिंग, फिर 2 बजे से रात 10 बजे तक दूसरी फिल्म की'. उन्होंने आगे बताया, 'वो अपनी तीसरी फिल्म के लिए रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लगातार शूटिंग करते थे'. अमिताभ ने ये भी याद किया कि जब उनके पिता, दिवंगत हरिवंश राय बच्चन ने ये देखा, तो उन्होंने एक बार कहा था, 'बेटा, तुम बहुत काम करते हो'.

31 साल पहले आई महेश भट्ट की इस हिट फिल्म का रीमेक है आलिया की 'जिगरा'? संजय दत्त-श्रीदेवी की जोड़ी ने मचा दी थी धूम

हमेशा सपोर्टिव रहीं जया बच्चन

इस पर अमिताभ ने जवाब दिया, 'बाऊजी, पैसा बड़ी मुश्किल से कमाया जाता है'. अमिताभ बच्चन ने आगे बात करते हुए बताया कि हालांकि उस वक्त वे घर पर ज्यादा समय नहीं बिता पाते थे, लेकिन उनकी पत्नी जया ने हमेशा उनका पूरा साथ दिया और कभी शिकायत नहीं की. बता दें, अमिताभ बच्चन साल 2000 से 'कौन बनेगा करोड़पति' क्विज शो को होस्ट करते आ रहे हैं. बस तीसरा सीजन छोड़ कर, जिसको शाहरुख खान ने होस्ट किया था. हालांकि, इसके बाद से बिग बी ही इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news