आखिरकार खत्म हुआ इंतजार, हंसी के ठहाके लगवाने आ रहे अपनी टोली लेकर कपिल शर्मा, ये तारीख कर लो लॉक
Advertisement
trendingNow12425373

आखिरकार खत्म हुआ इंतजार, हंसी के ठहाके लगवाने आ रहे अपनी टोली लेकर कपिल शर्मा, ये तारीख कर लो लॉक

Kapil Sharma शो के नए सीजन का ऐलान हो गया है. ये शो 21 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा. इस ऐलान के बाद फैंस का एक्साइटमेंट टॉप लेवल पर है. हर कोई शो का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

 

कपिल शर्मा

The Great Indian Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैंस का इंतजार खत्म हो गया. कॉमेडियन ने अपने इस नए सीजन के डेट का ऐलान कर दिया है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' शो इस महीने की 21 तारीख से शुरू हो रहा है. इस ऐलान के साथ ही कपिल ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सभी सितारे मिलकर फन करते नजर आए.

अब करेंगे फनीवार
प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल सभी से कह रहे हैं किसी को कोई आइडिया आया या नहीं. इतना खा चुके हो. तभी अर्चना कहती हैं- 'हर शनिवार जब अपना शो आए तो इतना फनी हो कि लोग कहे कि आज शनिवार नहीं फनीवार है.' इसके बाद एक-एक करके सभी सितारे अपनी बात कहते हैं. इस मजेदार प्रोमो को देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे. साथ ही इतना तय हो गया कि इस बार भी कपिल शर्मा का शो धमाकेदार होने वाला है.

विकास सेठी के फ्यूनरल के बाद वाइफ ने शेयर किया ऐसा Video, देखकर फैंस के निकल पड़े आंसू

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

खुद शेयर किया प्रोमो

इस शो का प्रोमो कपिल शर्मा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर करके कैप्शन में लिखा- 'फन से आपके शनिवार को फनीवार बनाने हम आ रहे हैं 21 सितंबर से. आप भी तैयार हो जाइए कपिल शर्मा को देखने के लिए नेटफ्लिक्स पर.' 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

कभी जीता था 'मिस इंडिया-कनाडा' टाइटल, एकता कपूर की भी बनीं हीरोइन, फिर छोड़ा ग्लैमर और अब 1000 रुपये में देती हैं ज्ञान; पहचानना क्या? 

फैंस एक्साइटेड
कपिल शर्मा के इस ऐलान के बाद फैंस लगातार प्रोमो पर कमेंट कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'हम लोगों को अब और इंतजार नहीं हो रहा. दूसरे यूजर ने लिखा-कॉमेडी होगी जी कॉमेडी.' आपको बता दें, कपिल शर्मा शो का इससे पहले वाला सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था. जिसके कुल 13 एपिसोड ही आए थे और उसके बाद शो ऑफ एयर हो गया. हालांकि उस वक्त कपिल के शो को काफी क्रिटिसाइज भी किया गया. कई लोगों ने इस शो को इंगेजिंग कम भी कहा था. अब देखना होगा कि ये इस बार क्या कमाल दिखाता है.

Trending news