Arti Singh Share Dipak Chauhan Photo:  कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भतीजी इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से चर्चा में है. हालांकि, उन्होंने अभी तक शादी की तारीख रिवील नहीं की है. वैलेंटाइन के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने लव के साथ एक फोटो शेयर की है. दोनों की रोमांटिक फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है और देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई है. फोटो में दोनों एक दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरती सिंह ने शेयर की अपने होने वाले पति की फोटो 


वैलेंटाइन डे पर इंडस्ट्री के तमाम सितारे अपने पार्टनर के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. ऐसे में आरती सिंह ने भी एक फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने एक मोनोक्रोम चेक स्टाइल वाली जैकेट पहनी हुई है. जबकि उनके मंगेतर सफेद शर्ट के साथ एक ग्रे कोट पहने नजर आ रहे हैं.  आरती ने फोटो को कैप्शन दिया, "जिसका मुझे था इंतजार." कहा जा रहा है कि यह फोटो  कश्मीर के गुलमर्ग की है. फोटो में दोनों की रोमांटिक अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 



फैंस के साथ सितारों ने दी बधाई 


टीना दत्ता ने एक्ट्रेस के फोटो पर कमेंट किया, "ओह माय गॉड, कांग्रेचुलेशन." वहीं अंकिता लोखंडे ने लिखा, "कोंग्रेचुलेशन मेरी जान हमें भी इसी का इंतजार था." बिपाशा बसु ने दोनों को क्यूट बताया, तो देवोलिना ने भी दोनों की शादी के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की. इंडस्ट्री के तमाम चेहरों के साथ-साथ फैंस भी उनके इस पोस्ट से खुश हो गए हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक आरती अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी करने वाली हैं. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.