Ayesha Singh New Show: 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में सई का रोल निभाने के बाद आयशा सिंह (Ayesha Singh) काफी ज्यादा पॉपुलर हो गईं. इस शो के लीप के बाद कई सितारों ने शो को अलविदा कह दिया जिसमें आयशा सिंह भी थी. इस शो को छोड़ने के बाद लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो 'नागिन 7' में नजर आएंगीं. लेकिन अब आयशा ने नया शो ज्वॉइन कर लिया है. इतना ही नहीं नए शो का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है शो?
आयशा सिंह ने अपने नए शो को लेकर कुछ भी साफतौर पर तो नहीं कहा. लेकिन सोशल मीडिया पर स्टार प्लस के नए शो 'उड़ने की आशा' का एक प्रोमो शेयर किया है. ये शो कुछ दिन पहले ही ऑन एयर हुआ है. इस शो का वीडियो एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस एक्ट्रेस की इस शो में एंट्री को लेकर कयास लगाने लगे. 


 



अनुपमा पहुंची जेल, अनुज ने पुलिस के सामने किया हंगामा; क्या यशदीप ही देगा साथ?


कमेंट से मिला हिंट
एक फैन ने लिखा- 'इसका मतलब आप इस शो में आने वाली हैं.' फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए आयशा ने  लिखा- 'बस देखते रहो.' वहीं इसी शो की एक्ट्रेस नेहा हरसोरा ने लिखा- 'अब इंतजार नहीं हो रहा.' एक्ट्रेस ने जवाब दिया- 'थैंक्यू सो मच क्यूटी.' आयशा की फैन और एक्ट्रेस नेहा के कमेंट पर आयशा के जवाब से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो इस शो में एंट्री लेने वाली हैं. लेकिन ये भी है कि शो में एंट्री को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी कंफर्म नहीं है.


 



'नागिन 7' को लेकर हैं चर्चा में
जहां एक ओर आयशा के इस पोस्ट से उनके इस शो में एंट्री को लेकर खबरें आ रही हैं. वहीं इन दिनों उनका नाम 'नागिन 7' को लेकर भी चर्चा में है. कहा जा रहा है कि आयशा और कनिका मान के बीच शो को लेकर टक्कर है.हालांकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.