नई दिल्ली: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय (Mouni Roy) 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के साथ शादी करने जा रही हैं. शादी से महज दो दिन पहले मौनी मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं. इस दौरान जब मौनी को मीडिया ने शादी की बधाई दी तो एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से लाल हो गया.


सड़क पर स्पॉट हुईं मौनी रॉय 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में आप देखेंगे कि मौनी किसी रेस्टोरेंट के बाहर दिखीं. मौनी को देखते ही सारे कैमरे उनकी तरफ घूम गए. सभी ने मौनी से रुकने और मास्क उतारकर पोज देने को कहा. एक्ट्रेस ने भी रुककर मास्क उतारा और जमकर पोज दिए. वीडियो में मौनी नीले रंग के वेलवेट ट्राउजर के साथ उसी से मैचिंग करता हुआ फुल स्लीव का क्रॉप टॉप पहने हुई हैं.


शर्मा गई एक्ट्रेस


वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस को देखते ही फोटोग्राफर्स उन्हें शादी की बधाई देने लगे. एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए सभी को थैंक्यू कहा साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से लाल होता हुआ दिखा. देखिए ये वीडियो...



 


शादी में सिर्फ फैमिली और दोस्त ही शामिल होंगे


मौनी और सूरज की शादी गोवा में होगी. जिसमें इन दोनों के दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे. एक्ट्रेस ने बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह की शादी की योजना बनाई है. आपको बता दें, मौनी ने टीवी से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. मौनी का नाम सफल एक्ट्रेसेज में शुमार है.


कौन हैं सूरज नांबियार?


मौनी लंबे वक्त से सूरज को डेट कर रही हैं. खबरों की मानें तो सूरज दुबई बेस्ड बैंकर और बिजनेस मैन हैं. 


 


यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT विनर ने बालकनी में खड़े होकर दिए किलर पोज, कैमरे के सामने खोला श्रग


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें