Bhabhiji Ghar Par Hain Shubhangi Atre: भाभीजी घर पर हैं में हर किरदार लोगों को खूब भाता है. फिर चाहे विभूति नारायण मिश्रा हो, मनमोहन तिवारी, अंगूरी भाभी या फिर सक्सेना जी. हर किरदार को लोगो ने खूब प्यार दिया यही वजह है कि शो कई सालों से लगातार चलता आ रहा है. वहीं अब खबर आई है कि हाल ही में शो की शूटिंग रोकनी पड़ी और उसकी वजह थी अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे. कहा जा है कि उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके चलते वो तीन दिनों तक शूटिंग से दूर रहीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंगूरी भाभी को हुआ आंखों का इंफेक्शन 
एक इंटरव्यू में अब शुभांगी अत्रे ने बताया कि उन्हें आंखों का भयंकर इंफेक्शन हो गया है जिसके चलते उनकी आंखों में फोड़े तक हो गए हैं. 6 दिसंबर को पहली बार उन्हें इंफेक्शन हुआ था और तब से वो काफी परेशानी से जूझ रही हैं. नतीजा शो की शूटिंग भी नहीं हुई. तीन दिनों तक वो छुट्टी पर रहीं लेकिन अब ज्यादा दिन तक शूटिंग भी नहीं रोकी जा सकती है. ऐसे में अब थोड़ी राहत मिलने के बाद वो काला चश्मा पहनकर शो की शूटिंग करेंगी.  


बदली जाएगी कहानी
शो की कहानी में थोड़ा फेरबदल करते हुए दिखाया जाएगा कि अम्माजी अंगूरी भाभी को आंखों पर काला चश्मा पहनने को कहेंगी और अब उसी तरह से कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. 



आपको बता दें कि शो की शुरुआत 2015 में हुई थी. यानि शो को 7 साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी इसे काफी पसंद किया जाता है. इस शो के कई कलाकार बदले जा चुके हैं लेकिन फिर भी लोगों की दिलचस्पी इसे लेकर कम नहीं हुई है. पहले अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे ने निभाया लेकिन एक साल के बाद ही वो शो से बाहर हो गई जिसके बाद ये किरदार शुभांगी अत्रे को मिला और तब से अब तक वो अंगूरी भाभी के रोल में पूरी तरह रच बस चुकी हैं.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं