Actress Sreejita De: बिग बॉस के 16वें सीजन को दो सप्ताह से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अब जाकर शो से पहले एलिमिनेशन हुआ है. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस सृजिता डे (Sreejita De) बनीं. शनिवार रात सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस हाउस से बाहर आने के लिए कहा. इस बीच शो से बाहर आते ही सृजिता डे ने कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्होंने फैंस और दर्शकों को हैरान कर दिया. सृजिता डे ने कहा कि एक्टर शालीन भनोट अपनी सेहत का बहाना बनाते हैं. शालीन भनोट शो में लगातार चर्चा में बने हुए हैं और तमाम लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खोले एक्टर के राज
हाल ही में बिग बॉस 16 से बेदखल हुईं धारावाहिक उतरन की अभिनेत्री सृजिता डे ने कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बज में अपने सह-प्रतियोगी और नागिन फेम शालीन भनोट के बारे में कई राज खोले. शालीन को अक्सर शो में अपने स्वास्थ्य की स्थिति और अपने शरीर के लिए सामान्य से अधिक प्रोटीन की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए देखा जाता है और इस तरह वह अधिक चिकन खाने के लिए संघर्ष करता रहता है. लेकिन सृजिता उनकी बातों को सच नहीं मानती. उल्लेखनीय है कि शलीन की मेडिकल कंडीशन पर बिग बॉस में अक्सर बातें होती रहती हैं. एक स्थिति यह भी आई थी कि बिग बॉस को शालीन को मेडिकल हेल्प देने के लिए एक डॉक्टर को अंदर भेजना पड़ा था. लेकिन शालीन ने उस डॉक्टर से बदसलूकी की थी और इस पर सलमान ने एक्टर को डांट भी लगाई थी.


बात मेडिकल कंडीशन की
सृजिता ने बिग बज में कहा कि मुझे लगता है कि शालीन हर समय अभिनय करते रहते हैं, और इससे पता चलता है कि वह कितने अच्छे अभिनेता हैं. हालांकि यह संभव है कि उनकी मेडिकल कंडीशन ऐसी हो, जो वह कहते हैं लेकिन किसी की भी मेडिकल कंडीशन उसे ऐसा नहीं बनाती कि वह व्यक्ति एक पागल इंसान की तरह व्यवहार करने लगे. उन्होंने कहा कि जब भी शालीन घर के अंदर नियम तोड़ते हैं या किसी के साथ बहस करते हैं तो साथ ही किसी तरह का बहाना भी बनाते हैं. उल्लेखनीय है कि बिग बज को कृष्णा अभिषेक होस्ट करते है जहां बिग बॉस से बेदखल प्रतियोगी आते हैं और घरवालों के बारे में अपनी बिंदास राय देते हैं. वूट पर 'बिग बज' स्ट्रीम हो रहा है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर