Bigg Boss 17 Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस 17 में हर दिन कंटेस्टेंट्स के नए-नए गेम्स देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं गेम्स के बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के भी जमकर झगड़े हो रहे हैं. बिग बॉस के हाउस शफल के बाद से अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की में खूब खटपट चल रही है. इन्हीं खटपट का नतीजा है कि अब अंकिता लोखंडे के इमोशन्स फूट पड़े हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता लोखंडे ने विक्की से मांगी अटेंशन!


बिग बॉस (Bigg Boss 17) के घर में अंकिता लोखंडे को अब तक कई बार अपने पति विक्की जैन से अटेंशन की मांग कर चुकी हैं. इस बार भी अंकिता पति विक्की से कहती हैं- 'कैसे वह हर किसी को अपना टाइम देते हैं, लेकिन जब मेरी बारी आती है तो मुझे अटेंशन के लिए लड़ना पड़ता है.' लेकिन विक्की जैन इस मामले को सीधा-सीधा यह कहकर नाकार देते हैं कि वह मैंटली इसके लिए तैयार नहीं हैं. 


विक्की जैन की बात सुनकर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे


विक्की जैन फिर अंकिता लोखंडे से कहते हैं, जब भी उन्हें खुद को डिफैंड करना होता है तो वह मौजूद नहीं होतीं. विक्की फिर खानजादी का उदाहरण दे देते हैं, जिसके बाद अंकिता इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं- 'मैं ठीक महसूस नहीं कर रही, मैं अंदर से महसूस कर सकती हूं कि मैं ठीक नहीं हूं. मैं बीमार हूं. मुझे पीरियड्स नहीं आए, मैं घर जाना चाहती हूं. मेरा ब्लड टेस्ट हुआ प्रेग्नेंसी के लिए. कल भी टेस्ट हुआ और आज भी, उन्होंने यूरीन टेस्ट भी किया. मेरे इमोशन्स ऊपर-नीचे हो रहे हैं. मैं उस चीज से गुजर रही हूं, जिसे एक्सप्लेन नहीं कर सकती. मैं कंफ्यूज हूं और मैं इसके लिए तुम्हें ब्लेम नहीं कर रही.' विक्की जैन और अंकिता लोखंडे बैठकर बात करते हैं और फिर अपने मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करते हैं.