Bigg Boss 17 Ankita Lokhande and Vicky Jain: टीवी के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के घर में हर दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है, जिसके चलते शो चर्चाओं में बना हुआ है. वहीं, शो में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वाला कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) है. दोनों के बीच किस न किसी बात को लेकर तकरार देखने को मिल ही जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच बिग बॉस के घर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके सामने आने के बाद एक बार फिर विक्की जैन ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके है. दरअसल, वीडियो में अंकिता और विक्की के बीच किसी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई होती है. वीडियो में उनके पास अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण श्रीकांत माशेट्टी (Arun Srikanth Mashettey) भी नजर आ रहे हैं. 



अंकिता पर हाथ उठाने वाले थे विक्की?


अंकिता और विक्की के बीच जैसे ही तीखी बहस होती है इसी बीच कुछ ऐसा होता है, जिसने देखने के बाद अभिषेक और अरुण के साथ-साथ दर्शक भी हैरान रह जाते है. दोनों की बहस के बीच विक्की अंकिता पर हाथ उठाते नजर आते है. जी हां, वीडियो में विक्की कुछ कहने की कोशिश करते हैं इसी बीच अंकिता उनकी बात को काटते हुए अपनी बात रखती हैं, जिसको लेकर विक्की को गुस्सा आ जाता है और अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश करते है, जिसको देखने के बाद अरुण और अभिषेक हैरान रह जाते हैं और अपना गुस्सा जाहिर करते हैं. 



अभिषेक-अरुण के अलावा यूजर्स ने भी जाहिर किया गुस्सा


वहीं, इन सब के बीच विक्की लगातार अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि वो अंकिता को मारने की कोशिश नहीं कर रहे थे वो बस वहां से हट रहे थे और गुस्से से कंबल को हटा रहे थे, क्योंकि वो बहुत इरिटेट हो रहे थे, लेकिन अभिषेक और अरुण लगातार विक्की पर यह आरोप लगाते हैं कि वो अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश कर रहे थे. इतना ही नहीं, वीडियो पर यूजर्स भी विक्की को ट्रोल करने में पीछे नहीं है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अंदर के जानवर को कब तक छुपाओगे'.