Bigg Boss 17 Today Episode Updates: बिग बॉस भी गजब का खेल है यहां कब क्या हो जाए भला कौन कह सकता है. एक पासा यहां पूरी बाजी पलट देता है. अब एक बार फिर बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कुछ ऐसा ही हो गया है. अब तक सबसे शांत और समझदार माने जाने वाले नील भट्ट (Neil Bhatt) ने ऐसा क्या कर दिया कि उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया. जब वजह जानेंगे तो आपको भी तगड़ा झटका लगेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग की सजा माफ, तो फंस गए नील
हुआ ये कि बिग बॉस ने अनुराग डोभाल की पूरे सीजन तक नॉमिनेट रहने की सजा को माफ करने की ठानी. लिहाजा दिमाग के घरवालों को उन्होंने एक खास पावर दी. उन्होंने कहा कि अगर वो अनुराग को बचाना चाहते हैं तो उन्हें घर में से किसी सदस्य को पूरे सीजन के लिए उनकी जगह नॉमिनेट करना होगा. अब दिमाग के घर के लीडर हैं विक्की जैन जिन्होंने अरुण माशेट्टी, सनी आर्या, सना रईस को मना लिया और नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करवा दिया. जिससे नील बुरी तरह गुस्सा हो गए और उन्हें कह डाला कि वो इसका गिनकर बदला लेंगे. 



विक्की ने लिया पत्नी अंकिता का बदला
अब साफ है कि विक्की ने अंकिता का बदला नील से लिया. दरअसल, नॉमिनेशन टास्क में नील ने अंकिता को नॉमिनेट किया जिसके बाद दोनों के बीच जमकर जुबानी जंग होती है. ना नील किसी बात से डरते हैं और ना हीं अंकिता. ऐसे में नील को नॉमिनेट करके विक्की ने अपना बदला ले लिया है. पहले भी जब नील ने अंकिता को नॉमिनेट किया था तो दोनों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला था और तभी से इन दोनों कपल के बीच जमकर तकरार देखने को मिल रही है.  


अनुराग डोभाल की सजा होगी माफ
वहीं इन सबके बीच सबसे खुश होंगे अनुराग जिनकी सजा विक्की नील अंकिता के झगड़े में माफ हो गई और वो पूरे सीजन नॉमिनेट रहने से बच गए.