Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा होना एक आम बात है. पर कभी-कभी घरवाले लड़ाई के बीच सारी लिमिट क्रॉस कर देते हैं. लेटेस्ट प्रोमो में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है. मनारा चोपड़ा और ईशा के बीच ताबड़तोड़ झगड़ा होता दिखाई दे रहा है. दोनों का झगड़ा एक पॉइंट के बाद बहुत ज्यादा बढ़ जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया सामने 


प्रोमो में ईशा कहती हैं, "ये लड़की सबसे ज्यादा अनडिजरविंग है. सबका पल्ला पकड़-पकड़ कर फिनाले तक पहुंच गई है." इसके जवाब में मनारा कहती हैं, "आपने भी विक्की और अंकिता का पल्ला पकड़ा है. समर्थ और अभिषेक का भी, इन चार लोगों की वजह से आप कभी नॉमिनेट नहीं हुई."



ईशा ने मनारा को कहा 'कैरेक्टरलेस'


इसी झगड़े के बीच ईशा मनारा को कैरेक्टरलेस कह देती हैं. इसके बाद ईशा मनारा को 'लल्लू लड़की' कहती हैं. ईशा का मानना है कि मनारा गुलामी कर के फिनाले तक पहुंची हैं. वहीं, इस दौरान मनारा भी लगातार ईशा को जवाब देती दिखाई दे रही हैं. यह प्रोमा कुछ ही देर में इंटरनेट पर छा गया है. फैंस कमेंट्स सेक्शन में दोनों कंटेस्टेंट पर प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं. 


बता दें कि इस झगड़े के बीच घर के कंटेस्टेंट 2 टीम में बंटे दिखे. आधे लोग ईशा के साथ बैठे दिखाई दिए, तो आधे मनारा के साथ. एक बात तय है कि यह झगड़ा घर में नए बवाल लेकर आएगा. बिग बॉस का फिनाले जनवरी के अंत तक होने की उम्मीद है. ऐसे में सभी घरवाले जोश से भर गए हैं और आगे बढ़ने के चक्कर में रोजाना कोई ना कोई बवाल कर रहे हैं.