Bigg Boss 17 Salman Khan Show: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खूब सारा इमोशनल ड्रामा देखने को मिला है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के आने के बाद बहुत सारे कंटेस्टेंट की आंखों से आंसू छलके हैं. सबसे पहले अभिषेक कुमार की क्लास लगाने के बाद सलमान ने अपने रडार पर मनारा चोपड़ा को ले लिया. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने मनारा पर भड़कते हुए कहा- 'बिगड़े हुए बच्चे की उम्र जा चुकी है, तुम्हें हमेशा दूसरों की इज्जत करने के लिए कहा था...'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने जमकर लगाई मनारा चोपड़ा की क्लास


वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने मनारा चोपड़ा की क्लास लगाते हुए कहा- मैं तुमसे बहुत गुस्सा हूं मनारा. यह उम्र में बिगड़े बच्चे की तरह करने की बर्ताव करना, अब यह गई. मैंने तुम्हें हमेशा दूसरों की इज्जत करने के लिए कहा है, और यह कोई तुम्हारे शब्द नहीं ले रहा है. सलमान खान ने साथ ही मनारा चोपड़ा को एक्सपोज करते हुए कहा, यह इसका तरीका है बच्चों की तरह करना और फिर फायदा लेना. 


खानजादी का मुंह तोड़ना चाहती हैं रिंकू धवन!


इम्यूनिटी टास्क में खानजादी के फैसलों की वजह से सभी कंटेस्टेंट भड़के हुए थे. फीमेल कंटेस्टेंट को दूर रखने के फैसले पर सभी भड़के हुए थे. लेकिन रिंकू धवन ने खानजादी पर जमकर गुस्सा उतारा. रिंकू धवन ने गुस्से में कहा, वह खानजादी को बर्बाद कर देंगी. इतना ही नहीं रिंकू ने एक रैपर को डायलॉग बोलते हुए कहा, मैं इसका मुंह तोड़ दूंगी, उसे मर जाना चाहिएष वह एक असली औरत नहीं है. रिंकू यहीं तक नहीं रुकी और उन्होंने कहा, खानजादी को खुद पर शर्म आनी चाहिए. रिंकू को इतना भड़कता देख विक्की जैन ने उन्हें शांत कराया.