Bigg Boss 17 Salman Khan Show: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के भारत वर्सेज ऑस्ट्रेलिया मैच का खूमार देशभर में देखने को मिल रहा है. ऐसे में बिग बॉस कंटेस्टेंट इससे कैसे दूर रह सकते थे. तो बिग बॉस (Bigg Boss) मेकर्स ने घर में ही क्रिकेट मैच करा दिया, जहां सलमान खान (Salman Khan) ने अपने बल्ले का खूब दम दिखाया. जी हां...बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए बिग बॉस के घर में क्रिकेट मैच खेला और जमकर ऑडियंस को एंटरटेन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के सिर चढ़ा क्रिकेट फीवर


बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) कहते दिखाई देते हैं- इस समय क्रिकेट का फीवर पूरे देश में बहुत हाई चल रहा है तो हमने भी सोचा कि घरवाले क्यों पीछे रह जाएं. ये सुनने के बाद सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के चेहरे खिल जाते हैं. इसके बाद सलमान खान बिग बॉस के गार्डन एरिया में लगी नेट के अंदर बल्ला घूमाते नजर आते हैं. जमकर क्रिकेटबाजी के बीच बिग बॉस कंटेस्टेंट इंडिया को वर्ल्ड कप के लिए चीयर करते हैं. 



इस हफ्ते भी एविक्शन नहीं


बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Latest Episode) के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में भी कोई एविक्शन देखने को नहीं मिला है. पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दिवाली वीक के बाद इस बार किसी ना किसी को सलमान खान शनिवार के एपिसोड में बाहर का रास्ता दिखाएंगे, लेकिन इस हफ्ते भी एविक्शन नही किया गया. बल्कि इस हफ्ते शो में फर्रे की स्टार कास्ट के साथ एमसी स्टैन भी पहुंचे थे. एमसी स्टैन ने म्यूजिक का तड़का लगाते हुए अनुराग डोभाल को भी समझाया.