Bigg Boss 18 Shehzada Dhami: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें 18 कंटेस्टेंट्स ने एक के बाद एक घर में एंट्री की. इन्हीं कंटेस्टेंट्स में के एक फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुके शहजादा धामी भी हैं. जब सलमान ने स्टेज पर शाहजादा को बुलाया तो उनसे उनके एटीट्यूड के बारे में पूछा गया, क्योंकि उन्हें अनप्रोफेशनल व्यवहार के चलते शो से निकाल दिया दया था. लेकिन शहजादा ने कहा कि उन्हें शो से बाहर किसी और की वजह से होना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही पर आरोप लगाया कि उन्होंने 150 लोगों के सामने उनके साथ गलत तरीके से बात की. बिग बॉस 18 फेम शहजादा ने बताया कि उन्होंने शो में छह महीने तक कड़ी मेहनत की और बिना किसी छुट्टी के हर दिन 15 घंटे काम किया. जब सलमान खान ने शहजादा से आरोपों के बारे में पूछा, तो एक वीडियो चलाया गया, जिसमें उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मुझमें कुछ खास बातें हैं, तभी मुझे मुख्य भूमिकाएं मिलती हैं. मैं सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो का हिस्सा रहा'.



शो के प्रोड्यूसर ने 150 लोगों के सामने की थी बेइज्जती 


इसके बाद वो कहते हैं, 'लेकिन अचानक एक दिन मेरे निर्माता ने पूरी टीम के सामने मेरा अपमान किया. वो लगातार मेरी बेइज्जती करते रहे और मैं बस चुपचाप उन्हें देखता रहा. अगर मेरे जीवन में इतना बड़ा तूफान मुझे तोड़ नहीं सका, तो कोई भी मुझे नहीं गिरा सकता'. वीडियो देखने के बाद, सलमान ने शहज़ादा से कहा कि सिर्फ़ नाम के चलते उन्हें राजकुमार की तरह नहीं बर्ताव करना चाहिए. उन्होंने सलाह दी कि अगर उन्हें आगे बढ़ना है, तो विनम्रता जरूरी है. इस पर शहज़ादा ने जवाब दिया, 'मैं हमेशा विनम्र रहा हूं'.  


2019 की वो फिल्म.. जो 451 करोड़ कमा कर भी हुई महा FLOP; एक सीन पर खर्च हुए 70 करोड़; पानी की तरह बहाया था पैसा


6 महीने तक बिना छुट्टी लिए किया काम- शहजादा


उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'जो भी मेरे बारे में कहा गया है और जो कुछ भी मैंने सहा है... अगर ये किसी और के साथ होता, तो वे अपनी ज़िंदगी खत्म कर लेते'. शहजादा ने बताया कि शो 'ये रिश्ता..." के सेट पर उनके आखिरी दिन क्या हुआ. उन्होंने कहा, 'मैं एक टीवी शो में लीड रोल कर रहा था और मैंने बिना छुट्टी के 6 महीने तक काम किया, 15 घंटे की शिफ्ट्स. मैंने अपने हेल्थ का ध्यान नहीं रखा और बहुत मेहनत की. एक दिन अचानक मुझे छुट्टी दे दी गई, फिर मुझे निर्माता के साथ एक जरूरी मीटिंग के लिए बुलाया गया'. 



अविनाश मिश्रा ने किया राजन शाही का बचाव


शाहजादा ने आगे बताया, 'जब मैं वहां पहुंचा, तो उसने 150 लोगों के सामने मुझे गालियां देना शुरू कर दिया. उसका व्यवहार बहुत अपमानजनक था'. इसके बाद स्टेज पर कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा ने राजन शाही का बचाव करते हुए कहा कि उनका प्रोडक्शन हाउस बहुत अच्छा और प्रोफेशनल है. उन्होंने ये भी कहा कि शहजादा से कहीं न कहीं गलती हुई होगी. चर्चा को खत्म करते हुए सलमान ने शहजादा को सलाह दी कि इस घटना से सीखें और समझें कि इससे उन्हें क्या नुकसान हुआ है, ताकि अगली बार वो इसका ध्यान रख सकें.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.