Bigg Boss 18 Grand Premier Date: रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का एक प्रोमो कुछ दिन पहले ही आया था. जिसने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था. लेकिन अब इस शो का एक और प्रोमो रिलीज हो गया है जिसमें सलमान खान इस शो के ग्रैंड प्रीमियर की डेट का ऐलान किया है. इस प्रोमो में सलमान खान ने ना केवल पहले वाले स्वैग में लौटे हैं बल्कि ये भी बताया कि इस बार घरवालों के साथ टाइम का तांडव होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये आंख देखेगी आने वाला कल
इस प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) कह रहे हैं- 'ये आंख दिखती भी थी और दिखाती भी थी. पर सिर्फ आज का हाल. पर अब खुलेगी ऐसी आंख लिखा जाएगा इतिहास का हाल. देखेगी ये आने वाला कल. होगा विज्ञान का प्रलय खुलेगी स्वयं काल की आंख.ये देखेगी हर साजिश ये जानेगी सब जो कल पर गिरेगी. इस बार बिग बॉस वाले देखेंगे घरवालों का. तो कौन बदलेगा अपनी-अपनी किस्मत. देखो अब होगा टाइम का तांडव.'


KBC 16 के वो 5 दिमाग घुमा देने वाले सवाल, जिनके जवाब देने में छूट जाएंगे पसीने; अगर स्ट्रांग है GK तो आजमाएं हाथ



 


किस दिन होगा ग्रैंड प्रीमियर
इस प्रोमो का एक वीडियो सलमान खान ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'इस बार घर में भूचाल आएगा.क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा.देखिए बिग बॉस ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर और जियो सिनेमा पर.' इस प्रोमो वीडियो ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल दोगुना बढ़ा दिया है. इतना ही नहीं कई खबरों के बीच शो में सलमान खान की झलक ने फैंस को क्रेजी कर दिया है.


किसका आना है पक्का?
हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस 18' में निया शर्मा का आना कंफर्म माना जा रहा है. इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आईं नायरा बनर्जी का भी लगभग शो में आना तय माना जा रहा है. इसके अलावा चाहत खन्ना, धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम भी शो का हिस्सा बन सकते हैं. 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.