Bigg Boss 18 Grand Premiere: बिग बॉस 18 का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि ये पॉपुलर शो आज रात टेलीविजन पर वापसी करने वाला है. सलमान खान का ये शो हमेशा की तरह इस बार भी काफी चर्चा में है. जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शो में एंट्री करने वाले कुछ ही कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, बाकी के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ गई है. लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली चीज है एक गधा, जिसे हाल ही में एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान की जगह एक गधा की एंट्री हुई, जिसने सभी को हैरान कर दिया. शेयर किए गए प्रोमो में बिग बॉस 18 के स्टेज पर एक गधा दिखाया गया, जिसने शो के फैंस के बीच काफी हलचल मचा दी. कई लोग सोशल मीडिया पर गधे को लेकर बातें कर रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि ये शो में किसी नए ट्विस्ट का हिस्सा हो सकता है. हालांकि, शो के मेकर्स की ओर से इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गी है. एक्स (ट्विटर) पर एक यूजर का कहना है कि इसका नाम मैक्स है.



बिग बॉस 18 में होगी गधे की एंट्री 


साथ ही यूजर ने दावा किया है कि मैक्स शो के कंटेस्टेंट एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते का पालतू है. खबर है कि ये गधा बिग बॉस के घर में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ रहने वाला है. हालांकि, इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है और न ही जी न्यूज इसकी पुष्टि करता है. ट्वीट पर शो के फैंस ने इस ट्विस्ट को लेकर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. कुछ लोग इसे देखकर हैरान थे, तो कुछ ने इसे सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बताया. एक यूजर ने लिखा, 'फिर से कुछ अलग करने के चक्कर में असली कहानी से भटक रहे हैं'. 


अवॉर्ड के लिए जमानत पर बाहर था POCSO आरोपी, भारत सरकार ने वापस लिया आमंत्रण और पुरस्कार; सेरेमनी में शामिल होने पर लगी रोक



मैक्स की एंट्री पर आ रहे फैंस के रिएक्शन


वहीं, एक और फैन ने लिखा, 'मैक्स मेरा फेवरेट है, चाहे कोई हो या ना हो'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि ये सिर्फ प्रोमो का हिस्सा है, वो उसे घर के अंदर नहीं भेजेंगे'. बता दें, बिग बॉस 18 का नया सीजन 6 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. दर्शक इस शो को रात 9 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं. साथ ही, इसे जियो सिनेमा पर भी ऑनलाइन देखा जा सकता है. इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिलहाल सभी कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठने का इंतजार भी कर रहे हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.