Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 18' को लेकर लगातार कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले सोमी अली के शो में आने की खबरें आ रही थीं तो अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ चुकीं मुनमुन दत्ता के शो में अप्रोच होने की खबरों को हवा मिल रही है. हालांकि इसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बबीता जी की होगी एंट्री?
सलमान खान के शो को लेकर बड़ा अपडेट है. टेली कवरेज रिपोर्ट की मानें तो 'बिग बॉस 18' के लिए बबीता जी को अप्रोच किया गया है. मुनमुन का नाम सामने आते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. हालांकि मुनमुन शो में जाती है या फिर नहीं इसे लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. इस पर ना तो मेकर्स का कोई कंफर्मेशन आया और ना ही एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन आया है. 


 



Bigg Boss 18 में एंट्री ले सकती हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली? 8 साल तक किया था डेट


नहीं कर रही कोई शो
मुनमुन दत्ता फिलहाल अभी कोई शो भी नहीं कर रही हैं. ऐसे में हो सकता है कि वो शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लें. लेकिन अभी कुछ भी कफंर्म नहीं है. मुनमुन 'तारक मेहता शो' में बबीता जी का रोल निभाकर रातोंरात चमक गई थीं. इनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है.


 



घर-घर में राज करती हैं ये हसीना, ऐसी संस्कारी सास पाने की दुआ मांगते हैं लोग; पर एक आरोप ने उड़ा दी थी धज्जियां


इन नामों की भी चर्चा तेज
'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट के नाम तो कंफर्म नहीं है लेकिन और भी कई लोगों के अप्रोच करने की खबरें आ रही हैं. जिसमें पायल मलिक, कृतिका मलिक, अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब इब्राहिम, दलजीत कौर के अलावा कुछ इन्फ्यूएंजर्स के भी आने की सुगबुहागट तेज है. इसमें अभिषेक मल्हान, फैजू, दीपिका आर्या, डॉली चावला, मैक्सटेर्न और थंगेश का नाम शामिल है. खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 18', 5 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा. इस शो को इस बार भी सलमान खान होस्ट करेंगे.