'बिग बॉस 18' के आने में बस चंद दिन बाकी है. एक बार फिर फैंस के चहेते सलमान खान शो को होस्ट करेंगे. बिग बॉस का नया सीजन 6 अक्टूबर 2024 से शुरू हो रहा है. जहां कई बड़े नामों के आने की चर्चा है. इस बीच मेकर्स ने 'बिग बॉस 18 ' का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है. जहां सलमान खान के साथ साथ शो के पैटर्न और कई चीजों का पता चलता है. चलिए बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो सामने आया है जिसे कलर्स चैनल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेकर्स ने शेयर किया है. जहां सलमान खान के साथ कैमरा टीम भी नजर आ रही है. सलमान खान इसमें कहते हैं कि बिग बॉस की आंख सब देखती भी है और सबकुछ दिखाती भी है.


दुनिया की सबसे डरावनी फिल्म, जिसे देखने के बाद अच्छे-अच्छों की निकल जाएगी हवा, फिल्म ने कमाए थे 2,668 करोड़ रुपये


'बिग बॉस 18' प्रोमो
भाईजान बताते हैं कि इस बार बिग बॉस की आंख फ्यूचर भी बताने वाले हैं. ये बता देगी कि आखिर किसकी क्या नीयत है और क्या बिगड़ सकती है. फिर आगे वह अपना डायलॉग बोलते हैं, 'अब होगा टाइम का तांडव.'



कब से शुरू हो रहा है 'बिग बॉस 18 '
'बिग बॉस 18' 6 अक्टूबर 2024 से शुरू हो रहा है. मतलब कि 6 तारीख को शो का ग्रैंड प्रीमियर शुरू होगा. जहां सभी कंटेंटस्टेंट्स से रूबरू करवाया जाएगा. इस बार के शो की थीम समय होगा. जिसके बारे में विस्तार से प्रीमियर वाले दिन ही पता चलेगा.


दुनिया की सबसे डरावनी फिल्म, जिसे देखने के बाद अच्छे-अच्छों की निकल जाएगी हवा, फिल्म ने कमाए थे 2,668 करोड़ रुपये



 


'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट
अभी तक मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स लिस्ट के बारे में ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन चर्चा है कि निया शर्मा, धीरज धूपर, करण वीर मेहरा, अविनाश मिश्रा,शोएब इब्राहिम शिल्पा शिरोडकर, नायरा बनर्जी से लेकर मीरा जैसे कई नाम चल रहे हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.