Bigg Boss OTT 2 Bebika Dhurve: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) की दोस्ती के चर्चे काफी हुए. यहां तक कि कुछ दिन पहले दोनों को एक साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया था. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बेबिका के हाथ फिल्म लग गई है. ये फिल्म किसी और की नहीं बल्कि उनकी 'बिग बॉस' की करीबी दोस्त पूजा भट्ट और विक्रम भट्ट की है. इन खबरों को जोर उस वक्त मिला जब बेबिका धुर्वे की विक्रम भट्ट और पूजा भट्ट के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेबिका ने शेयर की फोटो
बेबिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पूजा भट्ट और उनके चाचा विक्रम भट्ट के साथ फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस विक्रम भट्ट को देखकर कुछ बता रही हैं. इन तस्वीरों में विक्रम भट्ट तो दिखे लेकिन पूजा भट्ट का रिफ्लेक्शन शीशे में दिखा जिससे साफ जाहिर है कि बेबिका के साथ विक्रम और पूजा भट्ट दोनों थे.


 



 


लिखा ये कैप्शन
बेबिका (Bebika Dhurve) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'आज का दिन शानदार था. विक्रम भट्ट, महेश भट्ट और पूजा भट्ट की हथेली की रेखाओं को देखने का मौका मिला. बेबिका का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और लगातार यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.'


पूजा भट्ट ने नई फिल्म का किया ऐलान
जहां एक ओर सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं दूसरी तरफ पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नई फिल्म का ऐलान कर दिया. पूजा भट्ट का नई फिल्म का ऐलान और बेबिका के साथ की ये फोटोज एक साथ वायरल हो रही है. इसके बाद से ऐसा माना जा रहा है कि बेबिका पूजा भट्ट की नई फिल्म में हैं.


 


 


इस सीरियल में आ चुकीं नजर
बेबिका धुर्वे हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आई थीं. बेबिका के पिता श्रीराम धुर्वे फेमस ज्योतिषी हैं. खास बात है कि बेबिका पेशे से डेंटिस्ट थीं लेकिन बाद में पिता के नक्शेकदम पर चलकर ज्योतिष विद्या में पारंगत हो गईं. बेबिका टीवी सीरियल भाग्य लक्ष्मी में नजर आ चुकी हैं.