Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में बवाल मचा हुआ है. आए दिन कोई ना कोई लाइमलाइट हासिल करने के लिए अपनी जिंदगी के उन राज से पर्दा उठा रहा है जिसे जानने के बाद घरवाले और उनके फैंस शॉक्ड हो जाएं. वहीं अब बिग बॉस में बतौर कंटेस्टे्स आए न्यूज एंकर दीपक चौरसिया ने अपनी जिंदगी के ऐसे राज के बारे में बताया जिसे जानकर सना सुल्तान और साईं केतन राव हिल गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 बार मौत के मुंह से निकले
दीपक चौरसिया घर में सना सुल्तान और साईं केतन राव से बात की. इस दौरान सना ने दीपक से पूछा कि आप इतना जोखिम भरा काम करते हैं. तो आपको जान का कोई खतरा नहीं हुआ. धमकियां नहीं मिली? इस पर जवाब देते हुए दीपक ने कहा- 6 बार ऐसा हुआ है. मैं सूद बराबर बचा हूं मौत से. 2 बार तो इराक में और 2 बार कश्मीर में.


 



Bigg Boss से स्टार बन गईं चंद्र‍िका दीक्षित, अब कितने का बेचेंगी वड़ा पाव? इस कंटेस्टेंट के सामने खोला राज


कैसे निपटते हैं?
इसी पर साईं केतन राव ने पूछा कि आप इन धमकियों से निपटते कैसे हैं? इस पर दीपक ने कुछ भी नहीं कहा. लेकिन इतना जरूर है था कि उनके फेस के ऐसे एक्सप्रेशन थे कि उन्हें किसी भी चीज की परवाह नहीं है. 


 



'अगर पैसे होते तो नहीं करती माफ.....' पायल मलिक का कृतिका और यूट्यूबर अरमान मलिक की शादी पर जवाब


इन कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर
बिग बॉस में अभी तक नीरज गोयत, पायल मलिक और हाल ही में पौलोमी दास बेघर हुए. इसके बाद अब घर में 13 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. जिसमें सना मकबूल, साईं केतन राव, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, चंद्रिका दीक्षित , विशाल पांडे, लव कटारिया, रैप नैजी और मुनीशा खटवानी हैं. आपको बता दें, बिग बॉस से बाहर आने के बाद पौलोमी दास ने कई खुलासे किए हैं. वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित और साईं केतन राव की तारीफ की. वहीं शिवानी कुमारी के खिलाफ जहर उगला. पौलोमी ने कहा कि वो अब कभी भी शिवानी की शक्ल नहीं देखना चाहतीं.