Bigg Boss से स्टार बन गईं चंद्र‍िका दीक्षित, अब कितने का बेचेंगी वड़ा पाव? इस कंटेस्टेंट के सामने खोला राज
Advertisement
trendingNow12323061

Bigg Boss से स्टार बन गईं चंद्र‍िका दीक्षित, अब कितने का बेचेंगी वड़ा पाव? इस कंटेस्टेंट के सामने खोला राज

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में कंटेस्टेंट्स को बंद हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं. शो दिन पर दिन काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. इसी बीच शो में नजर आ रही 'दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित ने शो के एक कंटेस्टेंट के सामने बताया कि शो से बाहर आने के बाद वो वड़ा पाव कितने में बचेंगी?

Bigg Boss OTT 3

Vada Pav Girl Chandrika Dixit: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं. शो से अब तक तीन कंटेस्टेंट्स बाहर आ चुके हैं. अब घर में 13 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनके बीच कभी दोस्ती तो कभी प्यार देखने को मिल रहा है. साथ ही शो में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इन्हीं सब चीजों के बीच 'दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित ने शो के एक कंटेस्टेंट के सामने बताया कि शो से बाहर आने के बाद वो वड़ा पाव कितने में बचेंगी?

शो को तीन हफ्ते हो चुके हैं और 'दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल' अब तक बिग बॉस के घर में बनी हुई हैं. शो से चंद्रिका दीक्षित अपने फैंस के बीच और ज्यादा फेमस हो चुकी हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल अब स्टार बन चुकी हैं. अब सवाल ये आता है कि क्यों शो से बाहर आने के बाद भी वो अपना वड़ा पाव का ठेला लगाएंगी और अगर लगाती हैं तो अब कितने का बेचेंगी वड़ा पाव? इस बात का खुलासा खुद चंद्रिका ने शो में ही किया. 

कितने का बेचेंगी वड़ा पाव?

चंद्रिका शो के ही एक कंटेस्टेंट के सामने इस बात का खुलासा किया कि वो शो से बाहर निकलने के बाद भी वो वड़ा पाव का दाम चेंज नहीं करेंगी. ये बात उन्होंने सना मकबूल से कही है. चंद्रिका, सना से कहती हैं, 'मैं वड़ा पाव का प्राइस चेंज नहीं करूंगी. 50 रुपये में ही बेचूंगी. मैंने जब दुकान खोली तब दाम नहीं बदला, तो अब क्यों बदलूंगी'? साथ उन्होंने ये भी खुलासा किया, 'एक नहीं, तीन दुकानें एक साथ खोली हैं. पूरा कैफे खोला है'. 

फिल्म में अमिताभ बच्चन से पिटना चाहते थे प्रभास, ‘कल्कि 2898 एडी’ का बड़ा मजेदार है ये किस्सा; डायरेक्टर ने खुद सुनाया

घर पर देकर आईं ये वॉर्निंग 

इसके बाद सना, चंद्रिका से पूछती हैं, 'आपकी गैरमौजूदगी में शॉप कौन चल रहा है'? तो चंद्रिका बताती हैं, 'मेरी मां और यश'. साथ ही वो कहती हैं, 'मेरा भाई है. मैं इन लोगों से बोलकर आई हूं कि इससे एक दिन भी खिलवाड़ मत कर देना. बाकी कुछ भी करो. कोई दिक्कत नहीं है. बस इसके साथ कुछ मत करना'. चंद्रिका ने बताया कि उनकी दुकान सुबह 10 बजे से शुरू होती है और रात के डेढ़ बजे बंद होती है'. 

चंद्रिका की बात सुन हैरान हुईं सना-शिवानी

चंद्रिका ने आगे बताया, 'सुबह से लेकर रात तक वड़ा पाव निकलता रहता है. मैं किचन का पूरा काम कराके घर जाती हूं. अपने वर्कर को खुद बनाकर खिलाती भी हूं'. चंद्रिका ने बताया कि उनके पास हेल्प के लिए तीन-चार वर्कर भी हैं. चंद्रिका दीक्षित की बातें सुनने के बाद सना मकबूल और शिवानी काफी सरप्राइज नजर आईं. 

Trending news