दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' उर्फ चंद्रिका दीक्षित इतनी मशहूर हुईं कि वह आज बिग बॉस ओटीटी 3 में हैं. वह शो में फर्स्ट वीक अच्छा भी खेलती नजर आई हैं. इस बीच 'वड़ा पाव गर्ल' ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि रातोंरात फेमस होने के बाद उन्हें बिग बॉस से पहले एक वेब सीरीज का ऑफर भी मिला था मगर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. इसकी वजह थी कि मेकर्स उनसे हॉट और बोल्ड सीन्स. चलिए बताते हैं आखिर चंद्रिका दीक्षित ने क्या बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंद्रिका दीक्षित इंटरनेट पर काफी फेमस हैं. यही वजह है कि वह अनिल कपूर के शो तक भी पहुंची हैं. वह शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट थीं जिन्होंने घर में एंट्री ली थी. फिलहाल वह शो में ठीक-ठाक खेलती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट करने वालों की भी कमी नहीं है.


क्यों रिजेक्ट कर दी थी चंद्रिका ने वेब सीरीज
शो के दौरान 'वड़ा पाव गर्ल' ने बड़ा खुलासा किया.चंद्रिका दीक्षित ने खुलासा किया कि उन्हें दो महीने पहले एक वेब सीरीज का ऑफर मिला था. मगर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह हॉट सीन करने में कंफर्टेबल नहीं थीं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें अभी तक कई फिल्मों के भी ऑफर आ चुके हैं.


चंद्रिका गेरा का फिल्मों पर
'वड़ा पाव गर्ल' ने बताया कि वह फिल्में और वेब सीरीज करने में इंट्रस्टिड हैं लेकिन वह तभी करेंगी जब वह सहज महसूस करेंगी. वह हॉट सीन्स में कंफर्टेबल नहीं है. अब देखना ये है कि बिग बॉस के बाद चंद्रिका दीक्षित किस तरह के प्रोजेक्ट चुनती हैं.


हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, तीसरे स्टेज पर बीमारी


 


कैसे फेसम हो गईं 'वड़ा पाव गर्ल'
मालूम हो, चंद्रिका दीक्षित दिल्ली की रहने वाली हैं. वह खुद का वड़ा पाव का ठेला लगाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो इतने पॉपुलर हुए कि वह रातों रात स्टार बन गईं. आज के समय में उनकी बड़ी दुकान चल रही है. उनके पति का नाम यश गेरा है और एक बेटा भी है.