Donal Bisht Photo: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में का पहला सीजन सक्सेसफुल रहा. इस सीजन में टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं. लेकिन अपने खेल से ज्यादा ड्रेसिंग सेन्स की वजह से जिस कंटेस्टेंट ने सभी का ध्यान खींचा वो कोई और नहीं डोनल बिष्ट हैं. डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ना केवल बिग बॉस में बल्कि रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा हॉट है. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि उनकी फोटो के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. डोनल बिष्ट इस फोटो में बैकलेस ड्रेस पहनी हुई हैं जिसे कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहनी रिवीलिंग ड्रेस 


डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस गाउन पहने दिखीं. एक्ट्रेस की ये गाउन बैक साइड से बैकलेस है. डोनल इस बैकलेस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने बैक फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. एक्ट्रेस कैमरे पर ड्रेस की नॉट दिखा रही हैं जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.


 



 


कैमरे पर दिए किलर लुक्स


इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर डोनल बिष्ट (Donal Bisht) कैमरे के सामने हद से ज्यादा रिवीलिंग और कातिलाना लुक दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस एक झलक में आपको बॉर्बी डॉल जैसा लुक देगी. अपने लुक को पूरा करने के लिए डोनल ने बालों को ओपन करके लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही पिंक कलर की लिपस्टिक डोनल के लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रही है.


 



 


खुद शेयर की फोटो


खास बात है कि डोनल (Donal Bisht) ने इस  फोटो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आई ऑलवेज हैव माई बैक.' डोनल की इस फोटो पर फैंस लगातार फायर वाला आइकन शेयर कर रहे हैं.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर