टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले कई दिनों से अपनी जिंदगी में आई उथल-पुथल से परेशान हैं. दरअसल उन्होंने पिछले साल दूसरी शादी की. यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग ब्याह रचाया. मगर इस शादी में उन्हें धोखा मिला. ऐसा उनका आरोप है. अब खबरें आ रही हैं कि दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हालांकि इस मामले में अभी एक्ट्रेस का बयान सामने नहीं आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट के मुताबिक, दलजीत कौर ने 2 अगस्त को मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है. आईपीसी की धारा 85 और 316 (2) के तहत मामला दर्ज हुआ है. इसका मतलब है कि दलजीत ने निखिल पर जुल्म करने और धोखेबाजी का आरोप लगाया है.


निखिल भी हैं मुंबई में
हाल में ही केन्या से निखिल पटेल मुंबई आए हैं. उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड को भी स्पॉट किया गया था. दोनों की फोटो एयरपोर्ट से सामने आई थी. वहीं दलजीत ने भी 2 अगस्त को निखिल के बर्थडे पर पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था कि आज भी उनका बेटा जेडन निखिल को पापा बुलाते हैं.



निखिल ने भी भेजा था लीगल नोटिस
निखिल पटेल ने भी दलजीत कौर को लीगल नोटिस भेजा था. साथ ही कहा था कि वह आए और अपना सामान ले जाए. नहीं तो वह किसी को दान में दे देंगे. ये सब तब शुरू हुआ जब दलजीत कौर इंडिया लौट आईं. फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आरोप लगाया था कि निखिल पटेल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला. उन्होंने उन्हें धोखा दिया है.


कोर्ट ने क्या कहा
तब उन्होंने नैरोबी सिटी कोर्ट का रुख किया था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अदालत ने दलजीत कौर को स्टे ऑर्डर मिल गया है. जहां साफ साफ अदालात ने कहा कि निखिल वाइफ के किसी भी सामान को फेंक नहीं सकते.


यार हो तो ऐसा! सलमान खान ने 7 दोस्तों को दिए करोड़ों के गिफ्ट्स, किसी को 2.5 करोड़ की पेंटिंग तो किसी को 10 करोड़ का घर


 


दलजीत कौर की पहली शादी
बता दें कि दलजीत कौर की पहली शादी भी असफल रही थी. उनके पूर्व पति शालीन भनोट से हुई थी. जेडन दोनों का ही बेटे हैं. फिर, मार्च 2023 में दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई थी. शादी के बाद वह केन्या शिफ्ट हो गई थीं.