Advertisement
trendingPhotos2366873
photoDetails1hindi

यार हो तो ऐसा! सलमान खान ने 7 दोस्तों को दिए करोड़ों के गिफ्ट्स, किसी को 2.5 करोड़ की पेंटिंग तो किसी को 10 करोड़ का घर

Salman Khan Expensive Gifts to Friends: सलमान खान की यारी से कौन ही रूबरू नहीं होगा. चलिए फ्रैंडशिप डे के मौके पर आपको उनकी यारी के किस्से सुनाते हैं. जब उन्होंने अपने 7 बेस्ट फ्रैंड्स को महंगे तोहफे दिए. किसी को ढाई करोड़ की पेंटिंग तो किसी को महंगी गाड़ी. चलिए डिटेल बताते हैं.

हैप्पी फ्रैंडशिप डे: किस्से सलमान खान के दोस्तों पर

1/7
हैप्पी फ्रैंडशिप डे: किस्से सलमान खान के दोस्तों पर

सलमान खान बेस्ट एक्टर हैं. ये तो आपको पता ही है. लेकिन वह सबसे अच्छे दोस्त भी हैं. ये भी वह अपने कई दशक के सालों में साबित कर चुके हैं. जिसे दोस्त बनाते हैं तो दिल से दोस्ती निभाते हैं. फिर वो मदद का मौका हो या दुख का समय. हर समय वह दोस्तों के लिए खड़े रहे हैं. फ्रैंडशिप डे के मौके पर चलिए आपको सलमान खान की यारी के किस्से सुनाते हैं. जानिए सलमान खान की दरियादिली वाली यारी, जब उन्होंने अपने दोस्तों को तोहफे देते समय कीमत नहीं देखी.

 

सलमान खान और करीना कपूर की दोस्ती

2/7
सलमान खान और करीना कपूर की दोस्ती

सलमान खान और करीना कपूर की भी अच्छी दोस्ती है. दोनों ने बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्म में काम भी किया है. कहते हैं कि दबंग 2 में करीना कपूर ने आइटम नंबर 'फेविकॉल से' फ्री में किया था. वह दोस्ती में पैसे नहीं लेना चाहती थीं. तब सलमान खान ने दोस्त को BMW 7 सीरीज की गाड़ी गिफ्ट की थी. इसके अलावा एक बार एक्टर ने उन्हें बजरंगी भाईजान की पेंटिंग भी तोहफे में दी थी.

 

जैकलीन फर्नांडिस को ढाई करोड़ की पेंटिंग गिफ्ट की थी सलमान ने

3/7
जैकलीन फर्नांडिस को ढाई करोड़ की पेंटिंग गिफ्ट की थी सलमान ने

जैकलीन फर्नांडिस भी सलमान खान के काफी करीब रही हैं. कई मौके ऐसे रहे जब दोनों ने साथ में काम किया. कहते हैं कि जैकलीन फर्नांडिस पैंटिंग्स की काफी शौकीन है. जब ये बात सलमान को पता चली तो उन्होंने 2.5 करोड़ की पैंटिंग एक्ट्रेस को तोहफे में दी थी. इतना ही नहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि सलमान खान ने जैकलीन को ब्रांद्रा में 3 BHK फ्लैट भी गिफ्ट किया था.

90 लाख की गाड़ी सोनम कपूर को सलमान ने गिफ्ट की थी

4/7
90 लाख की गाड़ी सोनम कपूर को सलमान ने गिफ्ट की थी

सलमान खान और सोनम कपूर ने 'प्रेम रत्न धन पायो' में साथ में काम किया था. दोनों की अच्छी बातचीत रही. जब सोनम कपूर की शादी हो रही थी तो सलमान ने लग्जरी कार तोहफे में दी. ये कार थी Lamborghini जिसकी कीमत करीब 90 लाख थी.

कैटरीना कैफ को दी थी एक्सपैंसिव कार

5/7
कैटरीना कैफ को दी थी एक्सपैंसिव कार

एक वक्त था जब सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता सुर्खियों में रहते था. सभी जानते हैं कि दोनों के बीच दोस्ती से ऊपर वाली फीलिंग थी. 'मुंबई मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2012 में सलमान खान ने दोस्त कैटरीना कैफ को ब्लैक SUV कार गिफ्ट की थी. जिसका स्पेशल नंबर भी था. कहते हैं कि ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने उस गाड़ी को बेच दिया था.

कीच्चा सुदीप को डेढ़ करोड़ की गाड़ी दी थी

6/7
कीच्चा सुदीप को डेढ़ करोड़ की गाड़ी दी थी

साल 2020 में सलमान खान ने दबंग 3 के को-स्टार कीच्चा सुदीप को भी तोहफा दिया था. दरअसल भाईजान ने उन्हें BMW M5 स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की थी जिसकी कीमत 1.55 करोड़ रुपये थी.

दोस्तों जैसी बहनें

7/7
दोस्तों जैसी बहनें

वहीं बात हो सलमान खान की बहनों की तो उन्होंने परिवार में भी कोई कमी नहीं छोड़ी है. सलमान खान की दो बहनें हैं अर्पिता और अल्वीरा. दोनों ही उनकी बहनें और दोस्तों की तरह है. एक बार अल्वीरा को सलमान खान ने 10 करोड़ की कीमत वाला घर तो अर्पिता को 4 करोड़ का घर गिफ्ट किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़