Dayaben Comeback In TMKOC: टीवी सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने पिछले कुछ वर्षों में एक सफल प्रदर्शन का आनंद लिया है. दर्शकों के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक दयाबेन चार साल बाद शो में नजर आने वाली हैं. सूत्रों की माने तो 90 के दशक के सिटकॉम 'हम पांच' में अपने प्रतिष्ठित किरदार स्वीटी माथुर के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री राखी विजन को दयाबेन की भूमिका के लिए चुना गया है.


सालों बाद दयाबेन की वापसी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हाल ही में मीडिया को इंफोर्म किया था कि दयाबेन का मशहूर कैरेक्टर फिर से कहानी और शो में वापस आ जाएगा, लेकिन वह दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.



2017 में मैटरनिटी ब्रेक के बाद से गायब


शो के दर्शक अपनी फेवरेट दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं. अभिनेत्री हमेशा सबसे यादगार रहेगी. उनके सिग्नेचर 'हे मां माताजी' से लेकर 'टप्पू के पापा' तक - फैंस उनके किरदार के बारे में सब कुछ मिस करते हैं. वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं.



कई मशहूर शोज का हिस्सा रह चुकी हैं राखी विजान


एक सूत्र का कहना है, "राखी विजान को दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है. राखी सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है." विजान इससे पहले 'देख भाई देख', 'बनेगी अपनी बात', 'नागिन 4' जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने 'गोलमाल रिटर्न्‍स' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 2' में भी हिस्सा लिया था.


Aamir Khan Daughter: थमने का नाम नहीं ले रही आमिर खान की बेटी की बोल्डनेस, पूल में कोजी होने के बाद अब बॉयफ्रेंड संग बेडरूम में पार कर दी हदें



प्रेग्नेंट सोनम कपूर ने शर्ट पहने दिखाया ऐसा अजीब बेबी बंप, हालत देखकर लोग बोले- लेबर पेन में हो क्या