Deepika Singh Comeback with Mangal Lakshmi: डेली सोप 'दिया और बाती' की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने तकरीबन 8 साल बाद छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर ली है. दीपिका सिंह हाल ही में शुरू हुए नए टेलीविजन शो 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं. इस शो ने शुरू होते ही दर्शकों का दिल जीतना शुरू कर दिया है. इस शो में दीपिका सिंह मंगल सक्सेना का किरदार निभा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका सिंह (Deepika Singh) टेलीविजन शो 'मंगल लक्ष्मी' (Mangal Lakshmi) में मंगल का किरदार निभाते हुए काफी खुशी महसूस कर रही हैं. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह खुद को इस किरदार से जुड़ा हुआ महसूस करती हैं. दीपिका सिंह ने कहा, ''मैं लंबे वक्त से कोई ऐसा किरदार निभाना चाह रही थी, जो जोड़ सकने वाला हो. और मंगल वैसा ही है. वह सेल्फलेस है. और मुझे लगता है कि जिसकी भी बड़ी बहन होगी, वह खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस करेगा.''


कैसा है मंगल का किरदार
उन्होंने आगे कहा, ''हमारे आसपास कई महिलाओं को वह सम्मान नहीं मिलता, जिसकी वे हकदार हैं. फिर भी वे सबके लिए अच्छा करती रहती हैं और बदले में कुछ नहीं मांगतीं. मेरा किरदार मंगल उनमें से एक है.''


क्या है शो की कहानी
शो 'मंगल लक्ष्मी' की कहानी एक डेडिकेटिड होममेकर मंगल के इर्दगिर्द घूमती है, जो अपनी शादी में मुश्किलों का सामना कर रही हैं. वह अपनी मुश्किलों से भरी हुई शादी के साथ-साथ अपनी बहन लक्ष्मी के लिए सही वर ढूंढने में भी जुटी हुई हैं. मंगल अपनी बहन लक्ष्मी के लिए ऐसा वर खोजना चाहती है, जो उसका सम्मान करे. 



कन्नड़ सीरियल का है रीमेक
बता दें कि 'मंगल लक्ष्मी' कन्नड़ सीरियल 'भाग्यलक्ष्मी' का रीमेक है. इस शो में दीपिका सिंह के अलावा सनीका अमित, नमन शॉ और शुभम दिप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं. शो में दीपिका सिंह की बहन लक्ष्मी का किरदार सनीका अमित निभा रही हैं.