Saba Ibrahim Youtube Vlog: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जितनी बेहतरीन बहू ऑनस्क्रीन दिखाई देती हैं, वह उससे कई ज्यादा अच्छी रियल लाइफ में हैं. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) औऱ उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) सेलेब्स होने के बावजूद सादगी से अपना जीवन जीते हैं. हाल ही में शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम की शादी में भाभी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar Tv Shows) खूब मेहनत करती नजर आई थीं. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar Husband Name) ने पति शोएब के साथ ननद की धूमधाम से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद सबा इब्राहिम को पछतावा होने लगा है. आइए यहां जानते हैं कि मामला क्या है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबा इब्राहिम को क्यों हो रहा पछतावा 


दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar Sister-In-Law) की ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim Youtube) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह एक यूट्यूबर औऱ सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं. शादी के बाद भी सबा इब्राहिम लगातार नए वीडियो अपलोड कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने पति खालिद के साथ भी एक वीडियो अपलोड किया है. 


सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim Husband) ने लेटेस्ट वीडियो में पति के फेवरेट गाने की बात की है. सबा मस्ती भरे अंदाज में कहती हैं, 'आजकल खालिद का एक गाना फेवरेट बना हुआ है... मुसीबत गले पड़ गई...' सबा के वीडियो व्लॉग को देखकर कहा जा सकता है कि उनके पति खालिद भी शादी का लड्डू ना बाहर निकाल पा रहे हैं और ना ही निगल पा रहे हैं. सबा इब्राहिम ने नए व्लॉग को नाम 'शादी से अभी से पछतावा' दिया है. 



शादी के बाद बदल गई जिंदगी 


सबा इब्राहिम (saba Ibrahim) नए वीडियो व्लॉग में कहती हैं, 'उन्हें शादी से पहले लगता था पता नहीं ससुराल कैसा होगा, वह कैसे रहेंगी और क्या करेंगी. पर ऐसा कुछ नहीं हुआ जैसा उन्होंने सोचा था.' सबा कहती हैं, 'वह हर चीज करने के लिए फ्री हैं. वह अपनी भाभी दीपिका के नक्शे कदम पर चलकर परिवार वालों को खुश करने की कोशिश करेंगी.' सबा इब्राहिम और खालिद की यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर