Divyanka Vivek Robbery Experience In Italy: हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ भारत लौट आई हैं. एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले  अपने पित विवेक के साथ यूरोप वेकेशन के लिए गई थीं, जहां उनके साथ लूटपाट हुई थी. उनके साथ हुई लूटपाट में उनका पासपोर्ट तक चोरी हो गया था. विदेश में इस भयंकर मोमेंट को फेस करने के बाद दोनों घर वापसी कर चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जहां उन्होंने पैपराजी से बात भी की. वीडियो में दिव्यांका काफी खुश नजर आ रही है, क्योंकि फाइमली वो एक मुश्किल सफर तय करके घर लौट चुकी हैं. वहीं, विवेक ने भी राहत की सांस ली. मुंबई एयरपोर्ट पर जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं विवेद भी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों  के चेहरे पर सकुनू नजर आ रहा है. 



लाखों का सामान हुआ था चोरी


यूरोप में कपल के साथ हुई लूटपाट में दिव्यांका और विवेक के कपड़े और पर्स चोरी हो गए, जिनमें कुछ नकद पैसे, कार्ड और पासपोर्ट भी थे. इस दौरान कपल ने मदद की गुहार भी लगाई थी, लेकिन किसी ने सुना नहीं. चोरों ने कार का शीशा तोड़कर उनके कपड़े, पासपोर्ट और क्रेडिट कार्ड समेत लाखों का सामान निकाल लिया, जिसकी कीमत करीब 10 लाख बताई जा रही है. फिलहाल कपल घर वापस आकर काफी खुश है. 


45 की उम्र में बिन ब्याही मां बनी थीं ये एक्ट्रेस, अकेले कर रहीं बेटी की परवरिश; बोलीं- ‘सभी महिलाएं...’



शादी की सालगिरह मनाने गए थे इटली


दिव्यांका और विवेक अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मनाने  के लिए इटली गए थे. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिव्यांका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना का जिक्र कर अपने फैंस को ये जानकारी दीथी. उन्होंने बताया था कि उनका सारा सामान चोरी हो गया है और वे जल्द ही दूतावास से मदद की उम्मीद कर रही हैं. बता दें, भारत पहुंचने पर पैप्स ने उनसे इस बारे में पूछा तो दिव्यांका ने कहा, ‘बहुत लंबी कहानी है’.